बीजेपी न राम की न रहमान की : सभाजीत सिंह

अयोध्या। आम आदमी पार्टी स्थापना दिवस पर आम आदमी पार्टी यूपी प्रवक्ता सभाजीत सिंह ने कहा कि देश की राजनीति में बदलाव व जनता की उम्मीदों को पूरा अरविन्द केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ही कर सकती है। आज ही के दिन 26 नवम्बर 2012 को आम आदमी पार्टी गठन हुआ था। उन्होंने कहा कि बीजेपी न राम की है न रहमान की, बेरोजगारी, किसानों की आत्महत्या, गरीबी , महंगाई , भुखमरी, कुपोषण, अशिक्षा , गरीब आदमी की बेहतर इलाज की व्यवस्था और महिला सुरक्षा जैसे मुद्दों पर केंद्र व प्रदेश सरकार की नाकामी पर जनता सरकार से सवाल न करें इसीलिए भाजपा व उसकी सहयोगी संगठन मंदिर मुद्दे को हवा देकर जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे है । उन्होंने कहा कि जनता की बुनियादी मुद्दों पर बात होनी चाहिए सत्ता में बैठे लोगों को इन बुनियादी सवालों पर काम करना चाहिए ना की नफरत की राजनीति जिससे समाज में भय का माहौल पैदा हो उन्होंने कहा कि अयोध्या में बुनियादी सुविधाओं का अभाव है मंदिर बनाने के नाम पर अपने राजनीतिक फायदे के लिए अयोध्या का इस्तेमाल करने वाले राजनीतिक दल का जनता की बुनियादी सुविधाओं से कोई लेना देना नहीं है प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिह ने कहा कि नफरत की राजनीति से नहीं विकास से होगा समृद्ध राष्ट्र विकास के मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए नफरत की राजनीति को हवा दे रहे हैं कुछ राजनीतिक दल ऐसे लोगों के बहकावे में जनता नहीं आएगी उन्होंने कहा क़ि भाजपा व उसकी सहयोगी संगठन जनता की बुनियादी मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए मंदिर मुद्दे को हवा दे रही है अयोध्या के लोगो में भीड़ का भय पैदा किया जा रहा है।
प्रवक्ता सभाजीत सिह ने कहा कि केंद्र में साढे 4 साल प्रदेश में डेढ़ साल से सरकार चलाने वाली बीजेपी अयोध्या के लोगों के विकास के लिए कुछ नहीं किया और अब जब 6 महीने में लोकसभा का चुनाव होना है बीजेपी व उससे जुड़े संगठन मंदिर के नाम पर बुनियादी मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे है ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More