The news is by your side.

अपने सिद्धान्तों से भाजपा ने नहीं किया कभी समझौता : पद्मसेन चौधरी

-भाजपा कार्यालय पर नवमतदाता सम्मेलन का हुआ आयोजन

अयोध्या। भाजपा अयोध्या नगर निगम चुनाव कार्यालय पर नवमतदाता सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन के दौरान नगर निगम चुनाव में महापौर व पार्षदों को विजयी बनाने का संकल्प छात्रों व नवयुवकों ने लिया। नगर निगम चुनाव में इस बार बड़ी संख्या में नये मतदाता बने है। जो निर्णायक भूमिका निभा सकते है।

Advertisements

जिला प्रभारी पद्मसेन चौधरी ने कहा कि भाजपा ने कभी अपने सिद्धान्तों से समझौता नहीं किया। अच्छी शिक्षा व रोजगार सृजन सरकार की प्राथमिकताओं में रहा है। जिसको लेकर कई नये शैक्षिक केन्द्र सरकार के द्वारा खोले गये है। युवा वर्ग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपना आदर्श मान रहा है।

क्षेत्रीय महामंत्री त्रयम्बक तिवारी ने कहा कि छात्रों व युवाओं के भविष्य को उज्जवल करना सरकार की प्राथमिकता रही है। इसके लिए योजनाओं की श्रंखलाएं प्रदान की गई। मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री ने सीधे नवयुवकों से संवाद स्थापित किया तथा उनके भीतर उत्साह का संचार किया। महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा ने कहा कि प्रत्येक नवयुवक खुद को राष्ट्रहित सर्वोपरि के भाव से जोड़कर देख रहा है।

प्रतिभाओं को उचित प्लेटफार्म सरकार ने उपलब्ध कराया है। जिससे वह आगे चलकर अपना तथा अपने समाज का नाम रोशन कर सके। नगर समन्वयक अवधेश श्रीवास्तव ने कहा कि भयमुक्त यूपी निवेशकों की पहली पंसद बन गया है। जिससे रोजगार सृजन की सम्भावनाओं को सम्बल मिलेगा। इस अवसर पर बड़ी संख्या में नवजवान उपस्थित रहे।

Advertisements
इसे भी पढ़े  कांग्रेस जिला महासचिव, सचिव समेत सैकड़ों लोगों ने थामा भाजपा का दामन

Comments are closed.