The news is by your side.

छुट्टा साड़ों व महंगाई के विरोध में सपा ने किया प्रदर्शन

-अमानीगंज ब्लाक मुख्यालय पर दिया धरना

मिल्कीपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व कैबिनेट मंत्री अवधेश प्रसाद ने बृहस्पतिवार को प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए उसे हर मोर्चे पर विफल बताया। अमानीगंज ब्लाक मुख्यालय पर किसानों की फसल साड़ों से बचाने के लिए तथा बढ़ती हुई महंगाई पर रोक लगाने के लिए एक दिवसीय विशाल धरना प्रदर्शन पूर्व मंत्री अवधेश प्रसाद की अगुवाई में की गई। धरना प्रदर्शन में मौजूद लोगों से श्री प्रसाद ने कहा कि प्रदेश भर में छुट्टा जानवरों के चलते किसानों की फसलें नष्ट हो रही हैं लेकिन प्रदेश सरकार इस समस्या की ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि स्थानीय स्तर पर तहसील क्षेत्र समेत जिले के किसान प्रदेश सरकार से बेहद खफा हैं और आने वाले विधानसभा चुनाव में उसे मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार बैठे हैं। इतना ही नहीं यह भी कहा मेरी सरकार बनते ही कि जिन किसानों को छुट्टा साड़ों के मारने से से मौत हुई है उनके बच्चों को पांच लाख रुपए दिया जाएगा।

धरना प्रदर्शन में शामिल हुए गोसाईगंज विधानसभा के पूर्व विधायक अभय सिंह ने कहा कि मौजूदा सरकार विद्यालयों को बंद करके 2 वर्षों से ऑनलाइन पढ़ाई कराने में जुटी है लेकिन ग्रामीण क्षेत्र से पठन-पाठन करने वाले छात्र छत्राओं के पास एंड्राइड मोबाइल  नहीं है यदि छात्रों के पास मोबाइल या लैपटॉप है भी तो नेटवर्क की दिक्कत से पढ़ाई नहीं कर पा रहे हैं। सात वर्ष पूर्व सपा सरकार ने छात्र छात्राओं को पठन-पाठन करने के लिए लैपटॉप दिया हुआ था। भाजपा सरकार सड़क का लोकार्पण नहीं कर रही है राशन वितरण वाले झोले का लोकार्पण कर रही है।

इसे भी पढ़े  31 मई से होंगी अविवि व सम्बद्ध महाविद्यालयों की सेमेस्टर परीक्षाएं

भ्रष्टाचारी अधिकारियों की जांच सरकार बनने के बाद इओ डब्ल्यू तथा विजिलेंस से कराई जाएगी। हम लोग ज्ञापन नहीं देंगे सिर्फ सरकार को उखाड़ फेंक देंगे। इसी क्रम में रुदौली के पूर्व विधायक रुश्दी मियां समेत सपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने छुट्टा जानवरों तथा  महंगाई पर जमकर बरसाते हुए कहा   कि 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को पूरी ताकत के साथ जुट जाना होगा। एक बार अगर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बन गई तो उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनने से कोई रोक नहीं सकता। समाजवादी पार्टी के मीडिया प्रभारी मिल्कीपुर लवलेस पांडे ने बताया कि  कार्यक्रम की अध्यक्षता चौधरी महेंद्र प्रताप सिंह ने की इस मौके पर जिला अध्यक्ष गंगा सिंह यादव, जिला महासचिव बख्तियार खान, देवकाली पीठ के महंत गौरव पाठक, पूर्व जिला उपाध्यक्ष समाजवादी छात्र सभा डॉ आशीष सिंह “राका“ रोली यादव ,विधानसभा अध्यक्ष पृथ्वीराज यादव, माखन लाल यादव, रामतेज यादव, भगवती सिंह ,आजाद सिंह, शशांक शुक्ला, जय सिंह राणा, ऋतुराज पांडे, सुनील कुमार, पारसनाथ यादव, सूबेदार सिंह, शंभूनाथ सिंह, सुमित सिंह , वेद प्रकाश यादव सहित बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisements

Comments are closed.