The news is by your side.

गालीबाज युवक पर कार्यवाही के लिए संविदा लाइनमैन कर्मियों ने धरना दिया

-अवर अभियंता की तहरीर पर आरोपी युवक के विरुद्ध इनायतनगर थाने में गाली गलौज,जान से मारने की धमकी और सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज किया गया

मिल्कीपुर। मिल्कीपुर विद्युत उपखंड कार्यालय पर मिल्कीपुर क्षेत्र के संविदा लाइनमैनों व कर्मचारियों ने गालीबाज युवक के विरुद्ध कार्यवाही करने के लिए धरना प्रदर्शन किया है। बताते चलें कि बीते बृहस्पतिवार को लाइनमैन द्वारा केबल काटने से नाराज युवक ने क्षेत्रीय लाइनमैन अंकित कुमार को मोबाइल पर भद्दी भद्दी गालियां और मारने पीटने की धमकी दिया था जिसका ऑडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है।जिससे नाराज संविदा लाइनमैनों एवं कर्मचारियों ने शुक्रवार सुबह मिल्कीपुर पावरहाउस स्थिति उपखंड कार्यालय पर धरना प्रदर्शन करते हुए कार्य बहिष्कार करने की घोषणा कर दिया।

Advertisements

जानकारी मिलने पर धरने में पहुंचे अधिशाषी अभियंता सत्यनारायण यादव तथा एसडीओ अमित कुमार ने गालीबाजी युवक के खिलाफ कार्यवाही कराने का आश्वासन देकर धरना खत्म कराया।विद्युत विभाग के अवर अभियंता रामचरित्र की तहरीर पर स्थानीय थाने में आरोपी बिंदराज यादव पुत्र राम अनन्द यादव (पूर्व प्रधान)के विरुद्ध भद्दी भद्दी गालियां देने,जान से मारने की धमकी देने के साथ-साथ सरकारी कार्य में बाधा कर पहुंचाने का मुकदमा सुसंगत धाराओं में दर्ज कर लिया है।

घटना के बाबत पीड़ित लाइनमैन अंकित कुमार ने बताया कि क्षेत्र के गांव इनायतनगर पूरे हरदीन का पुरवा में विभागीय टीम द्वारा कैंप लगाकर विद्युत बिल की वसूली की जा रही थी।जिसमें विद्युत कनेक्शन संख्या 5731003000 पर 70421 रूपए का बकाया बिल जमा नही था जिसे जमा करने को कहा गया। उपभोक्ता द्वारा विद्युत बिल जमा न करने की दशा में विद्युत कनेक्शन को काट दिया गया था।

इसे भी पढ़े  कांग्रेस जिला महासचिव, सचिव समेत सैकड़ों लोगों ने थामा भाजपा का दामन

पीड़ित के अनुसार बृहस्पतिवार रात 8ः50 बजे युवक बिंदराज यादव नामक युवक ने उसके मोबाइल पर भद्दी भद्दी गालियां देते हुए मारने पीटने की खुली धमकी दिया।जिससे नाराज होकर मिल्कीपुर क्षेत्र के सभी विद्युत संविदा कर्मचारियों ने विद्युत उप खंड कार्यालय के सामने कार्यवाही के लिए धरना प्रदर्शन किया।

Advertisements

Comments are closed.