The news is by your side.

प्रभु श्रीराम पर भाजपा का पट्टा नहीं है : पवन पाण्डेय

-कहा- भाजपा सोशल मीडिया पर फैला रही नफरत

अयोध्या। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व मंत्री तेजनरायन पाण्डेय पवन ने कहा कि अयोध्या के उन्नीस लाख मतदाताओं ने अवधेश प्रसाद को सांसद बना दिया है तो ये प्रभु श्रीराम की कृपा से ही हुआ है। श्री पाण्डेय ने शाने अवध सभागार आयोजित प्रेसवार्ता में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रभु श्रीराम पर भाजपा का पट्टा नहीं है। वे कहते थे कि प्रभु श्रीराम के बगैर पत्ता नहीं हिलता है, तो प्रभु श्रीराम ने ही एक दलित व सपा प्रत्याशी अवधेश प्रसाद को यहां का सांसद बना दिया है, जिसके लिये अयोध्या की जनता बधाई की पात्र है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि अयोध्या से अवधेश प्रसाद के सांसद बनन पर जो विभिन्न प्रकार के अराजक तत्व अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं, उन्होंने अयोध्या की जनता का दर्द नहीं देखा कि लोगों के मकान-दुकान तोड़े जा रहे थे और यहां के लोगों का उत्पीडऩ किया जा रहा था। उनकी जमीनें ली जा रही थीं और बहुत तामझाम के बाद कहीं जाकर मुआवजा दिया जा रहा था। अधिकारी मुआवजे के नाम पर लूट मचाये थे। उन्होंने कहा कि भाजपा के जनप्रतिनिधियों ने यहां के लोगों की किसी प्रकार से कोई मदद नहीं की और स्थानीय सांसद कह रहे थे कि दस-बीस हजार लोग वोट नहीं देंगे तो इस चुनाव में कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

श्री पाण्डेय ने प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं प्रशासनिक अधिकारियों से मांग किया है कि भाजपा के एजेंट अयोध्या के बारे में अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं अतः उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई करें एवं बुलडोजर चलायें। श्री पाण्डेय ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आगरा एक्सप्रेस वे पर पूर्वांचल वे के निर्माण के पहले सर्किल रेट बढ़ाकर फिर चार गुना सर्किल दर से अधिग्रहण कर लिया था। उसी प्रकार प्रदेश सरकार पहले चौदह कोसी, पांच कोसी एवं एयर सिटी का सर्किल रेट बढ़ाकर किसानों की जमीनों का अधिग्रहण करे।

इसे भी पढ़े  ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आकर बुलेट सवार युवक की मौत

उन्होंने कहा कि वर्ष २०२७ के विधानसभा चुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ हो जायेगा और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे। वर्तमान में अवधेश प्रसाद के अयोध्या से सांसद चुने जाने पर देश-विदेश तक में जोरों पर चर्चायें हो रही हैं, इसलिए श्री पाण्डेय ने भारत सरकार से मांग किया है कि नवनिर्वाचित सपा सांसद अवधेश प्रसाद को उच्च सुरक्षा प्रदान की जाय। इस अवसर पर सपा महानगर अध्यक्ष श्यामकृष्ण श्रीवास्तव, जिला सपा प्रवक्ता बलराम यादव, हामिद जाफर मौसम, रक्षाराम यादव आदि लोग मौजूद थे।

Advertisements

Comments are closed.