The news is by your side.

भाकियू कार्यकर्ताओं ने तहसील गेट बंद कर किया प्रदर्शन

नायब तहसीलदार के समझाने के बाद खोला गेट

सोहावल। तहसील में आज उस समय अफरा तफरी का माहौल उतपन्न हो गया जब मासिक पंचायत में पहुचे किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने जनसमस्याओं का निस्तारण न होने पर तहसील गेट बंद कर तहसील प्रशासन के खिलाफ नारे बाजी की। बाद में पहुचे नायब तहसीलदार के समझाने के बाद गेट खोला गया।

Advertisements

आज सोहावल तहसील परिसर में भारतीय किसान यूनियन की मासिक बैठक यूनियन के प्रदेश महा सचिव फरीद अहमद की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।बैठक के बाद एक 11 सूत्रीय ज्ञापन नायब तहसीलदार स्नेहिल वर्मा को सौंपा गया।महासचिव फरीद अहमद ने बताया कि क्षेत्र की अनेक समस्याओं जैसे छुट्टा जानवरो से किसानों की फसलों का नुकसान पहुंचा रहे हैं ,टोल टेक्स के पांच सौ मीटर के अंदर आर टी0ओ चकिंग ना लगाने को लेकर टोल टैक्स के सामने होटलों पर बेतरतीब गाड़ी खड़े होने से कई घटनाएं हो गई हैं

सुचित्तागंज बाजार में सड़क चौड़ीकरण के बाद रोड से बिजली खम्भे न हटाये जाने से कई दुर्घटनाएं हो गई हैं 2 साल से रेलवे फाटक से नहर तक सुचिता गंज नाले की सफाई ना होने के कारण नाली भाठी हुई है स टूटे हुए विद्युत पोल बदलवाने सहित अन्य समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा गया।उन्होंने बताया कि बार बार शिकायती पत्र देने पर समस्याओं का निदान न होने पर आज किसान उग्र हो गए और तहसील गेट बंद कर दिया। सूचना पर पहुचे नायब तहसीलदार स्नेहिल वर्मा ने पहुँचकर किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं को समझाकर जल्दी ही जनसमस्याओं के निस्तारण का अस्वासन देने के बाद गेट खोला गया।

इसे भी पढ़े  मण्डलायुक्त ने अधिकारियों के साथ मेला परिसर का लिया जायजा

इस अवसर पर प्रदेश महासचिव फरीद अहमद के अलावा जिला उपाध्यक्ष अनूप कुमार पांडे नकुल तहसील नगर अध्यक्ष अबरार खान तहसील अध्यक्ष श्री नाथ वर्मा तहसील उपाध्यक्ष जगदंबा वर्मा गयादीन निषाद विष्णु देव तिवारी विजय बहादुर गौतम मंगरु राम रामसहाय मौर्य नरेंद्र कुमार विश्वकर्मा सुखदेव सिंह मोहम्मद अकमल लाजवंती प्रभावती शकुंतला देवी विद्यावती आदि सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisements

Comments are closed.