The news is by your side.

भाकियू ने पंचायत कर एडीओ पंचायत को सौंपा ज्ञापन

अयोध्या। भारतीय किसान यूनियन तहसील मिल्कीपुर की आवश्यक पंचायत विकास खंड खंडासा के परिसर में तहसील अध्यक्ष राजेश मिश्रा की अध्यक्षता में संपन्न हुई पंचायत में समस्याओं से संबंधित ज्ञापन एडीओ पंचायत को दिया गया तथा पंचायत में कई अधिकारियों को बैठा कर समस्याओं पर विस्तृत वार्ता करते हुए समाधान का प्रयास किया गया।

Advertisements

पंचायत में छुट्टा जानवरों को गौशाला में जमा करने, स्वयं सहायता समूह में व्याप्त भ्रष्टाचार को दूर करने, रामावती पत्नी केदारनाथ शर्मा के सहन भूमि पर स्थगन आदेश होने के बावजूद भी जमील अहमद द्वारा किए जा रहे कब्जे को रोकने, सुनीता पत्नी संतराम निवासी ग्राम अजरौली के सहन पर जबरदस्ती कब्जे को रोकना ,पात्र लोगों को शौचालय उपलब्ध कराने, सिद्धू भारती पुत्र संपत के परिवार में गलत ढंग से शामिल नगर पंचायत रुदौली के 4 लोगों का नाम काटने एवं कृषि विभाग द्वारा प्रदत्त मिनी किड्स को किसानों को दिए जाने आदि समस्याओं को लेकर पंचायत की गई और ज्ञापन सौंपा गया।

पंचायत को संबोधित करते हुए भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय सचिव घनश्याम वर्मा ने कहा कि संगठन को गांव स्तर तक मजबूत करके किसान समस्याओं के लिए बड़ा आंदोलन छेड़ने की आवश्यकता है बिना संगठन मजबूती के ना तो किसानों की समस्या समाधान होगी और ना ही मान -सम्मान स्वाभिमान ,सुरक्षित रहेगा। जिला अध्यक्ष सूर्य नाथ वर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि 21 जुलाई की मासिक पंचायत में सभी पदाधिकारी निश्चित रूप से पहुंच कर संगठन मजबूती के संबंध में महत्वपूर्ण योगदान दे।

पंचायत को युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष भागीरथ वर्मा, सिद्धू भारती ,बाबूराम तिवारी, रामसुमेर भारती ,नाथूराम यादव, राजदेव यादव, विश्राम चौधरी ,आशाराम, राम सुमेर भारती ,ओरौनी प्रसाद ,वीरेंद्र प्रताप यादव, राम रतन चौरसिया ,बच्चू लाल प्रजापति ,संदीप यादव, राम बहादुर यादव, हरिश्चंद्र चौहान ,राधिका प्रसाद, रामावती, उर्मिला देवी, कलावती ,किरण देवी, ममता, फूलमती, रामदीन आदि लोगों ने संबोधित किया।

इसे भी पढ़े  अटास इण्डिया का 15वां स्थापना दिवस समारोह पूर्वक सम्पन्न

 

Advertisements

Comments are closed.