बार एसोसिएशन नवनिर्वाचित कार्यकारिणी समारोह में पहुंचे अयोध्या विधायक

विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने की बार एसोसियेशन के पुस्तकालय को पांच लाख रुपये देने की घोषणा

Advertisement

फैजाबाद। अयोध्या विधायक वेदप्रकाश गुप्ता ने फैजाबाद बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित कार्यकारिणी के कार्यभार ग्रहण के अवसर पर पहुंचकर कार्यकारिणी के सदस्यों से मुलाकात की व उनके कार्यक्रम में शिरकत करते हुए उन्हें बधाई दी। नई कार्यकारिणी ने आज कार्यभार ग्रहण किया है और पहला दिन ही वकालत खाना के काफी शुभ साबित हुआ। अयोध्या विधायक वेदप्रकाश गुप्ता ने फैजाबाद बार एसोसियेशन के पुस्तकालय के लिए पांच लाख रुपये देने की घोषणा की साथ ही कचेहरी के वाहन स्टैंड सम्बन्धित लम्बित पत्रावली को शासन से मंजूरी दिला कर शीघ्र ही मल्टीस्टोरी पार्किंग, कचेहरी के सुन्दरीकरण तथा नियमित सफाई कराने की व्यवस्था कराने का आश्वासन दिया।
बार पदाधिकारी विधायक के स्वयं आने से अभिभूत हो गये और जल्दबाजी में उनके स्वागत में कार्यक्रम आयोजित किया। बार एसोसिएशन की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी के अध्यक्ष अरविन्द कुमार सिंह व मंत्री परमिन्दर कुमार मिश्र संयुक्तरूप से बूके भेंट कर विधायक का माल्यार्पण कर स्वागत किया। अधिवक्ताओं से भरे वकालतखाना में विधायक ने कहा कि फैजाबाद कमिश्नरी प्रदेश की सबसे पुरानी कचेहरी है और सबसे ज्यादा उपेक्षित है। इसके सुन्दरीकरण के लिए जो भी जरुरी होगा प्रयास करेंगे द्य यहाँ की समस्याओं व अन्य मुद्दों को लेकर शीघ्र ही प्रशासन की बैठक करायेंगें।
अयोध्या के बारे में विधायक ने कहा की अभी तक अयोध्या का सही विकास नही हुआ। अयोध्या के नाम पर पिछली सरकारों में पैसा तो खूब आया लेकिन कहाँ खर्च हुआ पता नहीं चला। राम की पैड़ी के नाम पर भी जो हुआ उसे उभारने से द्वेष बढ़ेगा। मौजूदा प्रदेश सरकार अयोध्या के सर्वांगीण विकास के लिए कटिबद्ध है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस पर गंभीर है वह स्वंय लगातार अयोध्या के विकास के लिए समर्पित है। जल्द ही अयोध्या बिलकुल बदली व बेमिसाल नजर आएगी।
स्वागत समारोह में उपाध्यक्ष बी.एल.वर्मा, संयुक्त मंत्री शैलेन्द्र कुमार जायसवाल व प्रमोद दुबे, कोषाध्यक्ष महेंद्र दूबे, कार्यकारिणी सदस्य हरिप्रसाद तिवारी, हरिप्रसाद मौर्य, राजीव तिवारी, भागवत प्रसाद पाण्डेय, अमन श्रीवास्तव, लवकुश, निवर्तमान अध्यक्ष पारसनाथ पाण्डेय, निवर्तमान मंत्री अलोक खरे, पूर्व मंत्री अजय कुमार दूबे, एड. सौरभ मिश्रा, एड. लाल जी गुप्ता, एड.रामशंकर तिवारी, देवेन्द्र मिश्रा “दीपू” उपस्थित रहे।