अवध विवि छात्रों को अब घर बैठे मिलेंगे जरूरी कागजात

    • विश्वविद्यालय व डाक विभाग ने किया अनुबंध

    • छात्रों को घर बैठे मिलेगें उपाधि, अंकपत्र, माइग्रेशन जैसे जरूरी कागजात

    पत्राचार के लिए राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, दूतावासों, राज्यपाल, मुख्यमंत्री सहित सभी प्रमुख कार्यालयों में उपलब्ध रहेगा दिव्य दीपोत्सव व डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विवि के लोगो का लिफाफा

    Advertisement

    फैजाबाद। डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के छात्रों को अब घर बैठे उनके जरूरी कागजात डाक विभाग मुहैय्या करायेगा। इस संबंध में एक अनुबंध पत्र पर विश्वविद्यालय के कुलपति आचार्य मनोज दीक्षित और डाक विभाग के वरिष्ठ अधीक्षक ने हस्ताक्षर किया। इसके अलावा पिछले वर्ष हुए दिव्य दीपोत्सव के चित्र और डॉक्टर राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के लोगो के साथ एक लिफाफे का सृजन डाक विभाग ने किया है। अब इस लिफाफे के द्वारा ही विश्वविद्यालय अपने प्रमुख पत्राचार करेगा। देश के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, सभी दूतावासों, मुख्यमंत्री, राज्यपाल और प्रमुख विभागों के कार्यालयों को भी यह लिफाफा उपलब्ध कराया गया है।
    डाक विभाग के साथ इस महत्वपूर्ण समझौते के अवसर पर विश्वविद्यालय के कार्य परिषद सदस्य ओम प्रकाश सिंह, पूर्व राज्यमंत्री तेजनारायण पाण्डेय, पवन, कुलसचिव एस.एन. शुक्ल भी मौजूद थे। कार्य परिषद सदस्य ओम प्रकाश सिंह ने छात्रों को घर बैठे आवश्यक प्रपत्र पहुंचाने की व्यवस्था करने के लिए कुलपति आचार्य मनोज दीक्षित के प्रति आभार जताया है।

    इसे भी पढ़े  अवैध शराब बनाने वाले अन्तरजनपदीय गिरोह का पर्दाफाश