The news is by your side.

नियुक्ति गांव में, काम अधिकारियों के यहां कर रहे सफाईकर्मी

-भाजपा नेता अशोक सिंह ने जिले के आलाधिकारियों पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, मुख्यमंत्री को भेजा शिकायती पत्र

सीएम योगी से मिलते भाजपा नेता अशोक सिंह

अयोध्या। जनपद के मसौधा ब्लाक के विभिन्न गांवो में तैनात सफाईर्मियों को जिले के आलाधिकारियों के यहां सम्बद्ध किये जाने पर भाजपा नेता अशोक सिंह ने कड़ी आपत्ति जताते हुए उन्हें तत्काल उनके तैनाती स्थल पर वापस भेजने की मांग मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर किया है। भाजपा नेता अशोक सिंह का कहना है कि जिन सफाई कर्मियों को को अपने क्षेत्र के गांव में रहकर काम करना था वह कमिश्नर, डीएम, एसएसपी, नगर आयुक्त के यहां खाना बनाने से लेकर कुत्तों को घुमाने का काम कर रहे है। जिसकी वजह से उनके क्षेत्र के गांव में गंदगी का अबार लगा है और जनता परेशान है।

Advertisements

गंदगी के कारण गांव में संक्रामक बीमारियों के फैलने का खतरा निरंतर बढ़ा हुआ है। उन्होंने बताया कि 9 जनवरी को जब उनके मसौधा ब्लाक प्रमुख पुत्र अभिषेक सिंह जिलाधिकारी से किसी कार्य के लिए मिलने गये तो अपने ब्लाक के सफाई कर्मियों को देखकर आश्चर्यचकित हो उठे। उन्होंने वहां मौजूद सफाईकर्मी से जब सवाल किया तो बताया गया कि वह वहां खाना बनाता है इसी तरह बाकी चार लोग भी अलग-अलग काम करते है।

जिसके बाद ब्लाक प्रमुख ने ब्लाक में तैनात सफाईकर्मियों की जानकारी ली जिसमें पता चला कि ब्लाक के चार-चार सफाईकर्मी कमिश्नर, डीएम, नगर आयुक्त, डीआईजी, एसएसपी के यहां लगाये गये है जबकि सीडीओ, डीपीआरओ के यहां कितने लोग हैं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई। भाजपा नेता अशोक सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर अयोध्या में तैनात अधिकारियों के आय से अधिक सम्पत्ति की जांच करवाने की मांग किया है।

Advertisements

Comments are closed.