The news is by your side.

सरकार की मनसा प्रदेश की सभी सड़कें रहें गड्ढा मुक्त : डॉ. अमित सिंह चौहान

-पूर्वांचल विकास निधि से बनी सड़कों का बीकापुर विधायक ने किया लोकार्पण

अयोध्या। बीकापुर विधानसभा अन्तर्गत पूर्वांचल विकास निधि योजनांतर्गत विभिन्न नवनिर्मित सड़कों का लोकार्पण बीकापुर विधायक डॉक्टर अमित सिंह चौहान द्वारा किया गया। जिसमें प्रमुख रूप से ग्राम पंचायत सरियावां में पक्की सड़क से रघुबीर सिंह के घर तक इंटरलॉकिंग ,सरियावां में बेचूराम के घर से फंटू के घर तक इंटरलॉकिंग का कार्य तथा ग्राम खैपुर में पक्की सड़क से महेश पांडेय के घर तक इंटर लॉकिंग का कार्य प्रमुख हैं।

Advertisements

लोकार्पण समारोह को संबोधित करते हुए बीकापुर विधायक डॉक्टर अमित सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश सरकार की मनसा है कि प्रदेश की सभी सड़कें गड्ढा मुक्त रहें जिससे प्रदेश का विकास तेजी से हो। आगे उन्होंने कहा की प्रदेश सरकार जनता को बिना भेदभाव के सभी योजनाएं उपलब्ध करा रही है चाहे किसान सम्मान निधि हो,पेंशन की धनराशि हो,आवास योजना हो,घर घर शौचालय हो,निशुल्क राशन हो सभी पात्रों को इन योजनाओं का लाभ मिल रहा है।

उन्होनें जनता का आह्वन किया कि आप सभी सरकार के साथ मजबूती से डटे रहे,सरकार आप की हर समस्याओं का निराकरण करने के लिए तैयार है। लोकार्पण समारोह में सरियावां प्रधान प्रमोद सिंह,राजेश सिंह, अनिल सिंह, डॉक्टर अवधेश सिंह, मनीष पांडे,महेश पांडेय, अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष निजामुद्दीन खां, महीप सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

Advertisements
इसे भी पढ़े  अयोध्या एयरपोर्ट पर पहली राईड हेलिंग सेवाएं ओला मोबिलिटी ने शुरू कीं

Comments are closed.