in ,

डोगरा रेजिमेंटल सेंटर में अग्निवीर भर्ती रैली का हुआ समापन

-आधिकारिक जॉइनिंग पत्र ट्रैनिंग सेंटर के लिए केवल भारतीय सेना भर्ती कार्यालय अमेठी द्वारा ही जारी किए जाएंगे


अयोध्या। डोगरा रेजिमेंटल सेंटर में भारतीय सेना अग्निवीर भर्ती रैली का सफल समापन हो गया है, जिसे उम्मीदवारों के चयन की दिशा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर पाया गया है। भाग लेने वाले उम्मीदवारों द्वारा प्रदर्शित उत्साह और समर्पण की प्रशंसा करनी चाहिए, जो उन के राष्ट्र सेवा में अटूट समर्पण का प्रतीक है। भर्ती रैली का आयोजन डोगरा रेजिमेंटल सेंटर अयोध्या में 24 जून से 02 जुलाई 2024 तक किया गया।

नागरिक प्रशासन और राज्य पुलिस द्वारा सेना को जो सहयोग, सहायता और समर्थन प्रदान किया गया, उसने रैली के आयोजन को सफल रूप से संचालित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उनके समृद्धि से युक्त प्रयासों ने इस रैली को एक सफल कहानी बनाया है। इस रैली की प्राप्तियों का पुनरावलोकन करते हैं, हम भविष्य में इसी प्रकार के सहयोग को बढ़ावा देने की उम्मीद करते हैं। इस घड़ी के दौरान प्रदर्शित संयुक्तता सेना और नागरिक प्राधिकृतियों के बीच सहयोग की सजीव प्रतिष्ठा का साक्षात्कार है। हम इस सहयोग को जारी रखने और इसी समर्पण और संयुक्त प्रयास के साथ कई ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन करने की उम्मीद करते हैं।

सभी उम्मीदवारों को पुनः अवगत करवाया जा रहा है कि इस रैली के लिए आधिकारिक जॉइनिंग पत्र ट्रैनिंग सेंटर के लिए केवल भारतीय सेना भर्ती कार्यालय, अमेठी द्वारा ही जारी किए जाएंगे। इस आधिकारिक चैनल के बाहर जाने का दावा करने वाला कोई व्यक्ति गलत जानकारी प्रदान कर रहा है और उसके द्वारा प्रदान कोई भी दस्तावेज जाली होगा। हम सभी उम्मीदवारों को सावधानी बरतने और ऐसे व्यक्तियों द्वारा किए जा रहे संदिग्ध गतिविधियों की सूचना देने की सलाह देते हैं। भारतीय सेना सभी प्रतिभागियों और जिन्होंने इस भर्ती रैली की सफलता में योगदान दिया के आभारी है, जिन्होंने गौरव और समर्पण के साथ आगे बढ़ने तथा राष्ट्र की सेवा में मदद की।

इसे भी पढ़े  विज्ञान व धर्म का रास्ता भले अलग है लेकिन मंजिल एक है मानव कल्याण : प्रो. मंजू शर्मा

What do you think?

Written by Next Khabar Team

अवध विवि में वैल्यू एडेड व सर्टिफिकेट कोर्स के संचालन पर लगी मुहर

सोहावल तहसील पर भाकियू कार्यकर्ताओं ने जमकर किया हंगामा