जनौस ने जलभराव की समस्या को लेकर सौंपा ज्ञापन

अयोध्या। भारत की जनवादी नौजवान सभा जिला कमेटी शहर के श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड के चेला छावनी मोहल्ले में भयंकर जलभराव , जाम नाले को खुलवाने,सड़क का निर्माण कराने, देवकाली धनीराम के पुरवा में जलभराव की समस्या से निजात दिलाने,बछड़ा सुलतापुर में सप्लाई पानी व सड़क नाली को दुरुस्त कराने के लिए आज संगठन का 29 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल नगर आयुक्त से प्रदेश महासचिव सत्यभान सिंह जनवादी,जिलाप्रभारी कामरेड विश्वजीत,अनुराग सिंह के नेतृत्व में मिलकर 3 सूत्रीय मांग पर सौपकर समस्याओं के तत्काल निराकरण के लिए वार्ता किया।
जनौस के प्रदेश महासचिव ने कहा कि जबसे नगर निगम बना है तबसे शहर में और भी जलभराव की समस्याएं बढ़ी है और टेक्स बढ़ा कर जनता के ऊपर दोहरा बोझ डाल दिया गया है। उपाध्यक्ष कामरेड शिवधर द्विवेदी ने कहा कि फैजाबाद से अयोध्या के हर मोहल्ले जलभराव की चपेट में है,और मेयर हाथ पर हाथ धरे बैठे है।
जनौस कोषाध्यक्ष कामरेड पूजा शर्मा ने कहा कि नगर निगम की उदासीनता के चलते शहर की पूरी व्यवथा चरमरा गई है अधिकारी ए सी में बैठकर मौज कर रहा है। जनौस जिलाध्यक्ष धीरज ने कहा कि कहा कि नगर आयुक्त को ज्ञापन में 7 दिन के अंदर अगर समस्याओ का निराकरण नही होता तो संगठन आंदोलन करेगा। वरिष्ठ साथी राजेश नंद ने कहा कि नगर आयुक्त ने समस्याओं के निराकरण के लिए कल सुबह 9 बजे जीसीबी अपर आयुक्त के साथ मौके पर जाकर सफाई कराएंगे।
प्रतिनिधि मंडल में अनुराग सिंह,निगार खान,पूनम पांडे,वीरेंद्र वर्मा,अरविंद तिवारी,महेश यादव,मो इशरार,सिद्धनाथ पांडेय,राजेश तिवारी,सेमयी प्रसाद,प्रेमसागर,मन्नू,राधेश्याम,अन्नू वैश्य,इकबाल खन्ना,रेशमबानो, आनंद सिंह,माकपा नेता रामजी तिवारी,आदित्य,दुवे,अभिषेख,आयुष पांडेय,आरपी सिंह,विंध्यवासिनी त्रिपाठी,अमित सिंह,प्रेम प्रकाश सिंह,सोमई सिंह,नागेश्वर निषाद,प्रदीप सिंह,विनोद चतुर्वेदी सहित तमाम साथी मौजूद रहे।

Facebook Comments
इसे भी पढ़े  विधायक ने किया कोतवाली नगर का निरीक्षण