The news is by your side.

मामूली विवाद में युवक की हत्या, दो गिरफ्तार

-अमसिन गांव के मजरे दहलवा महावत का पुरवा गांव का मामला

गोसाईगंज । गोसाईगंज कोतवाली इलाके के एक गांव में बीती आधी रात को मामूली विवाद के बाद कुछ लोगो ने एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर दिया।मामले में मृत युवक की मां की तहरीर पर पांच आरोपितों के खिलाफ हत्या व अन्य धाराओं में केस दर्जकर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। वंही अन्य नामजद आरोपियो की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है।

Advertisements

मामला गोसाईगंज कोतवाली इलाके के अमसिन गांव के मजरे दहलवा महावत का पुरवा गांव की है,जंहा बीती रात गांव के निवासी अहमद उर्फ जफ़रियाद को गांव के ही कुछ लोग अपने घरों में पत्थर फेंकने के आरोप लगाते हुए मारते पीटते पास में मौजूद कब्रिस्तान में ले गए और लाठी डंडे से जमकर पीटा। जिससे युवक बुरी तरह से घायल होकर मरणासन्न हो गया।युवक की स्थिति को देखकर उसे वंही पर छोड़कर फरार हो गए।युवक के घर वालो को जब इसकी जानकारी हुई तो युवक को लेकर सीएचसी गोसाईगंज पहुंचे जंहा हालत नाजुक देख चिकित्सक ने जिलाचिकित्सालय रेफर कर दिया।

जिलाचिकित्सालय पहुँचने पर चिकित्सको ने युवक को मृत घोषित कर दिया।एसएचओ अक्षयकुमार के मुताबिक युवक की माँ की तहरीर पर गांव के ही बेलाल पुत्र बागली,हैदर अली पुत्र आशिक अली,बागली पुत्र यीशू,बाबू खान पुत्र बागली व तकरीनु निशा पत्नी अली खान के खिलाफ केस दर्ज किया गया,जिनमे से बेलाल व हैदरअली को गिरफ्तार भी कर लिया गया है,शेष आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगी हुई है।

 

Advertisements

Comments are closed.