The news is by your side.

हार्ट अटैक से दुबई में युवक की हुई मौत

-पखवारे पूर्व हुई थी मौत, गांव में पहुंचा शव

मिल्कीपुर। इनायत नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत अहिरौली सलोनी गांव निवासी युवक सरजू प्रसाद पुत्र बुद्धू की दुबई में 19 जुलाई को हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। मौत के एक पखवारे बाद मृतक सरजू प्रसाद शव गांव पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया। सरजू प्रसाद का दुबई से शव आने की जानकारी मिलने के बाद पास पड़ोस के गांव के लोग भी बड़ी संख्या में पहुंच गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार अहिरौली सलोनी गांव निवासी सरजू प्रसाद कोरी दुबई में रहकर ड्राइवर का काम करता था। वह अपने मालिक को गाडी़ से लेकर कहीं ले जाने की तैयारी में था, तभी दिल का दौरा पड़ गया। हालत बिगड़ती देख उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Advertisements

अपने वाहन चालक की मौत के बाद दुबई निवासी मलिक ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को तत्काल सूचना दी थी। परिवार को सांत्वना देते हुए सरजू के शव को दुबई से गांव भिजवाने का आश्वासन भी दिया था। घटना के 15 दिन बाद सोमवार को सरजू प्रसाद का शव गांव पहुंचा तो परिवारी जनों का करुण क्रंदन देख हर किसी का दिल दहल गया। परिजनों ने ग्रामीणों के सहयोग से आनन-फानन शव का अंतिम संस्कार भी करा दिया।

ग्रामीणों ने बताया कि सरजू प्रसाद पहले गांव में ही रहकर थ्री व्हीलर चला कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। मृतक के दो बेटियां व दो बेटे हैं। बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। दूसरे नंबर की बेटी सीमा की शादी की तैयारी हो रही थी। लेकिन सीमा की शादी से पहले ही सरजू प्रसाद की अर्थी उठ गई। मृतक का बेटा राजू का विकास अभी पढ़ाई कर रहा है।

Advertisements

Comments are closed.