The news is by your side.

जीआरपी के हत्थे चढ़ा युवक,चोरी के तीन मामलों का पर्दाफाश

-मोबाईल, चार्जर,इयरफोन और 4330 रूपये बरामद

अयोध्या। राजकीय रेलवे पुलिस ने दर्ज मामलों की विवेचना के दौरान सुरागरसी पर गुरूवार को जंक्शन बोर्ड के पास से एक युवक को गिरफ्तार किया है।  युवक के पास से गत वर्ष थाने में दर्ज चोरी के तीन मामलों से जुड़ा मोबाईल, चार्जर,इयरफोन और 4330 रूपये बरामद किया है। पुलिस ने पकडे गए युवक का चालान किया है।

Advertisements

गुरूवार को जीआरपी थाना प्रभारी निरीक्षक सूर्य प्रकाश शुक्ल ने बताया कि अयोध्या कैंट थाने में दर्ज मामलों के पर्दाफाश के लिए अधिकारियों ने टीम लगाई थी। टीम ने अयोध्या कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 के पश्चिमी छोर स्थित जक्शन बोर्ड के पास से आज सुबह 22 वर्षीय कमलेश निषाद उर्फ छोटू निवासी कनीगंज बरहटा कोतवाली अयोध्या को गिरफ्तार किया है। जामा तलाशी में उसके पास से टेक्नों कम्पनी का एक मोबाइल,रियलमी का सफेद रंग का चार्जर, बोट कम्पनी का नीले रंग का एक इयरफोन और कुल 4330 रूपये नगद बरामद हुआ है।

पूछतांछ में युवक ने बताया कि बरामद सामान और नकदी उसने  करीब 5-6 माह पूर्व उसने अमृसर एक्सप्रेस,छपरा एक्सप्रेस में यात्रा करने वाले यात्रियों से चोरी की थी, जिसके संबंध में अज्ञात के खिलाफ चोरी के तीन केस दर्ज मिले।उन्होंने बताया कि इसके खिलाफ कोतवाली नगर में लूट,चोरी,बरामदगी,धोखाधड़ी और कूटरचना तथा पड़ोसी जनपद गोंडा के नवाबगंज थाने में चोरी और आयुध अधिनियम के केस पहले से दर्ज हैं। चालान कर लखनऊ रेलवे सीजेएम के समक्ष पेश करने रवाना किया गया है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  प्रधान संघ के जिला महासचिव व कई ग्राम प्रधानों ने ग्रहण की भाजपा की सदस्यता

Comments are closed.