The news is by your side.

इंडियन आइडल 13 के प्रतिभागी ऋषि सिंह ने रामलला का लिया आशीर्वाद

-ग्रैंड फिनाले के लिए लोगों से वोट की किया अपील

अयोध्या। गायिकी से देश-दुनिया में रामनगरी अयोध्या का नाम रोशन करने वाले इंडियन आइडल 13 के प्रतिभागी ऋषि सिंह बुधवार की देर शाम रामनगरी पहुंचे। शहर के खवासपुरा निवासी ऋषि देवकाली बाईपास पर एक होटल में ठहरे थे जहां से सुबह उठकर वह सीधे वह हनुमानगढ़ी पहुंचे उसके बाद उन्होंने रामलला का आशीर्वाद लिया। राम की पैड़ी पर पहुंच मां सरयू की स्तुति भी की। इस दौरान ऋषि ने खुली जीप में सवार होकर एक रोड शो किया और 2 अप्रैल को होने वाले ग्रैंड फिनाले के लिए लोगों से वोट की अपील की।

Advertisements

जगह-जगह फैंस ने उन्हें रोककर उनके साथ सेल्फी ली और जीत की अग्रिम बधाई दी। दोपहर बाद प्रशंसकों के साथ घर पहुंचे ऋषि को देखने और सुनने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। काफी दिनों बाद आए ऋषि के लिए उनकी मां अंजली सिंह ने उनकी फेवरेट तहरी बनाई थी। इंडियन आइडल 13 में धमाल मचाने वाले ऋषि सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। पिता राजेंद्र सिंह ने बताया कि टॉप 7 में शामिल ऋषि के साथ चैनल के सात क्रू मेंबर भी पहुंचे थे, रोड शो के दौरान ऋषि के दोस्त प्रफुल्ल शाहू, अविनाश तिवारी और हर्ष गुप्ता आदि ने उन्हें जीत के आने का नारा लगाया।

इस दौरान रामलला की शोभायात्रा भी निकाली गई। शाम को सरयू तट पर राम की पैड़ी पर उन्होंने परफॉर्म भी किया। घर पहुंचने पर आस-पास के लोगों की भीड़ जुट गई। हर कोई ऋषि को अपने मोबाइल में कैद करता दिखा। खास तौर पर युवा उनके साथ सेल्फी लेते नजर आए। ऋषि अपने घर के पास स्थित उस गुरुद्वारे में भी सजदा करने गए जहां वह बचपन में सत्संग किया करते थे। यहां पर प्रशंसकों से घिरे ऋषि सिंह ने सभी के साथ तस्वीरें खिंचवाई।

इसे भी पढ़े  प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद पहले राम जन्मोत्सव में दिखा भक्तों का उत्साह

बताते चलें कि शहर के खवासपुरा के मोहल्ले के रहने वाले ऋषि सिंह आज सिंगिंग के एक बड़े मुकाम पर पहुंच चुके हैं। इंडियन आइडल में पहुंचने पर उन्होंने सबसे पहला गाना पहला-पहला प्यार गाया था। इसके बाद के राउंड में उन्होंने केसरिया तेरा इश्क है पिया गाकर मंच पर मौजूद जज विशाल ददलानी, हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ को झूमने पर मजबूर कर दिया था।

 

Advertisements

Comments are closed.