योगी सरकार में अपराधियों व अराजक तत्वों का बढ़ा मनोबल : सत्यभान

बढ़ते अपराधों को लेकर वाम संगठनों ने की प्रतिरोध सभा

अयोध्या। आगरा में 15 साल की छात्रा संजली को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाकर हत्या किये जाने,सुल्तानपुर के मासूम श्रेयांश की हत्या तथा फैज़ाबाद में ताबड़तोड़ कौशलपुरी कालोनी में ठेकेदार की हत्या,गोशाईगंज के अमसिन में दो सगी बहनों की हत्या को लेकर आक्रोशित जनवादी नौजवान सभा ने प्रतिरोध सभा किया। जिसमे इंकलाबी नौजवान सभा व सीपीआई के नेताओ ने आज गांधी पार्क में एक प्रतिरोध सभा में शामिल होकर योगी सरकार के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया।
जनौस के प्रदेश महासचिव कामरेड सत्यभान सिंह जनवादी ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में हत्या,बलात्कार की घटनाओं की बाढ़ सी आ गई है इस सरकार में बच्चियां,महिलाएं व बच्चे भी सुरक्षित नही है आज पूरा प्रदेश भय के साये में जीने को विवस है।योगी सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुका है। इस सरकार में अपराधियों और अराजक तत्वों का मनोबल बढ़ गया है और कानून व्यवस्था को अपनी जेब मे रखकर घूम रहे है। युवाओ को धोखा देने वाली ये सरकार के ऊपर से युवाओ का विश्वास उठ चुका है उत्तर प्रदेश के इतिहास में पहली बार आज प्रदेश के नौजवान मुख्यमंत्री के पत्थरो से स्वागत कर रहे है।जहां यह सरकार प्रतिवर्ष 70 लाख रोजगार देने का वादा करके आई थी। कामरेड अशोक तिवारी ने चेतावनी देते हुए कहा कि प्रदेश को अराजकता की आग में झोंकने वाली योगी सरकार को रोजगार न दे पाने की दशा में इस्तीफा दे देना चाहिए। इनौस के प्रदेश अध्यक्ष कामरेड अतीक अहमद ने कहा कि इसमे से अधिकतर अपराधी भाजपा के किसी न किसी जनसंगठनों में जुड़े है। और सरकार इन अपराधियो के ऊपर से मुकदमे हटाने का फरमान जारी कर रही है।जिससे अपराधियों के हौसले और भी बुलंद होते जा रहे है। आगरा की संजली और श्रेयांश के अपराधियों को कठोर सजा मिले।
प्रतिरोध सभा मे जनौस जिलाध्यक्ष कामरेड धीरज द्विवेदी,इनौस के प्रदेश अध्यक्ष कामरेड अतीक अहमद,शहीद शोध संस्थान के निदेशक,कामरेड सूर्यकांत पांडेय,माले नेता कामरेड रामभरोस, माकपा नेता कामरेड रामजी तिवारी,कामरेड लतीफ अहमद,जनौस के प्रदेश कमेटी सदस्य कामरेड पूजा गौड़,कामरेड कोमल, जनौस के प्रदेश उपाध्यक्ष कामरेड शेरबहादुर शेर,अजय बाबा,जनौस के प्रदेश सचिव कामरेड सत्यभान सिंह जनवादी मौजूद रहे।

इसे भी पढ़े  सोनाली सोनी बनीं एक दिन की थानेदार, वितरित किया मास्क

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More