in ,

गन्ना लदी ट्राली से बाइक भिड़ी दो की मौत

पटरंगा थाना क्षेत्र हाईवे चौकी गनौली गांव की घटना

रूदौली। पटरंगा थाना के हाइवे चौकी अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग लखनऊ-अयोध्या पर शनिवार की देर रात गनौली गांव के समीप एक गन्ना लदी ट्रैक्टर-ट्राली में पीछे से बाइक सवार ने टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुचीं पटरंगा पुलिस ने दोनो बाइक सवार को 108 एम्बुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रूदौली भेजवाया जंहा डाक्टरों ने दोनों व्यक्तियों को मृत घोषित कर दिया।
जानकारी के अनुसार पटरंगा थाना क्षेत्र के हाइवे चौकी अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर किसान राम कुमार निवासी ग्राम सिन्नी थाना मवई अपनी ट्रेक्टर-ट्राली से गन्ना लेकर रौजागांव चीनी मिल बेंचने जा रहा था जैसे ही वह गनौली गांव के समीप पहुंचा तभी लखनऊ से फैजाबाद जा रहे बाइक सवार गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से आकर भिड़ गए।जिससे दोनो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए और कुछ समय बाद मौके पर ही दोनों की मौत हो गयी।ग्रामीणों ने घटना की सूचना डायल 100 व पटरंगा पुलिस को दी।
सूचना पर पहुँचे पटरंगा थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया की मृतक की पहचान 25 वर्षीय प्रशांत श्रीवास्तव पुत्र ज्ञान बहादुर श्रीवास्तव निवासी विशाल खंड गोमती नगर लखनऊ व 22 वर्षीय आकाश पाठक पुत्र मदन पाठक निवासी विशाल खंड गोमती नगर लखनऊ के रूप में हुई है।पटरंगा थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया दोनो घायलो को सीएचसी रूदौली भेजवाया गया जंहा डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया है।उन्होंने ने बताया कि ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया गया है।ट्रैक्टर चालक राम कुमार पुत्र जय करन को गिरफ्तार कर लिया गया है।वहीं रूदौली कोतवाल विश्वनाथ यादव ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है।

What do you think?

Written by Next Khabar Team

शारदा सहायक नहर में मिला बालक का शव

ट्रैक्टर-ट्राली से टकराने के बाद बाइक में लगी आग