The news is by your side.

घर से टहलने निकले दो बच्चे लापता, जांच में जुटी पुलिस

गोसाईगंज। अयोध्या जिले में रविवार सुबह टहलने निकले एक साथ दो बच्चों के गायब होने का मामला सामने आया है। मामले की जानकारी होने पर गांव में हड़कंप मच गया है। वहीं परिजनों की ओर से काफी देर तक बच्चों को ढूंढने के बाद पुलिस को सूचित किया गया। इसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करते हुए दोनों बच्चों की तलाश शुरू कर दी है।बता दें कि महराजगंज थाना अंतर्गत पुलिस चौकी क्षेत्र पूराबाजार के रहेरवा व जोगापुर गांव निवासी रौनक सिंह 14 वर्ष व सुभेंद्र सिंह 12 वर्ष सुबह-सुबह लापता हो गए।

Advertisements

रौनक सिंह के पिता पूर्व प्रधान मनोज कुमार सिंह ने बताया कि रौनक सिंह तीन अक्टूबर को भोर में घर से टहलने निकला,लेकिन टहलने जाने की जानकारी परिवार वालों को नहीं थी। जब सुबह 5 बजे देखा कि बिस्तर खाली है तो पता लगाना शुरू किया।उन्होंने कहा कि पता चला कि गांव के अन्य बच्चों के साथ टहलने निकला है।कुछ देर बाद एक साथ टहलने निकले 5 बच्चों में से 3 बच्चे वापस आ गए परन्तु रौनक व शुभेद्र वापस नहीं आए तो घर में खलबली मच गई। दूसरा बच्चा शुभेद्र सिंह पौत्र अखंड प्रताप सिंह भी टहलकर नहीं लौटा। इसलिए दोनों परिवार के लोग तलाशने में लग गए, लेकिन कहीं पता न चल सका। मनोज कुमार सिंह व अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि बच्चों के गायब होने की लिखित सूचना पुलिस को दे दी गई है।दो बच्चों के एक साथ गायब होने की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष महाराज वीरेंद्र कुमार राय चौकी प्रभारी पूरा बाजार मनजीत सिंह दलबल के साथ दोनों बच्चों के घर जाकर पूछताछ कर खोज में लग गए।

इसे भी पढ़े  गाली देते हुए दरोगा का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही एसएसपी ने चौकी प्रभारी को किया संस्पेड

चौकी प्रभारी पूरा बाजार मनजीत सिंह ने बताया कि घर लौटे बच्चों में अजय सिंह ने पूछताछ में बताया कि रौनक व शुभेंद्र यह कह कर कि हम लोग घूमने जा रहे हैं और रोडवेज की बस पकड़ कर कुडकी, मडना से अंबेडकर नगर की तरफ चले गए तो हम लोग घर चले आए हैं। बच्चों के लापता होने की सूचना मिलते ही पीड़ित परिवारों के घर भीड़ जमा हो गई। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा है।

 

Advertisements

Comments are closed.