The news is by your side.

ट्रक व कार की आमने-सामने टक्कर, दरोगा घायल

-दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार

मिल्कीपुर। इनायत नगर थाना क्षेत्र के पांच नंबर तिराहे पर रविवार की सुबह घने कोहरे में ट्रक व कार की आमने-सामने भिड़ंत में कार चला रहे उपनिरीक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए तथा कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद माजरा भांप ट्रक चालक ट्रक लेकर घटनास्थल से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे में घायल उपनिरीक्षक को कुमारगंज पिठला स्थित सौ शैय्या संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाया।

Advertisements

जहां अस्पताल के डॉक्टरों ने घायल उप निरीक्षक को प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ रेफर कर दिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कुमारगंज थाने में तैनात उपनिरीक्षक अभिषेक यादव फैजाबाद ड्यूटी में गए थे। रविवार की सुबह ड्यूटी से वापस कुमारगंज थाने लौट रहे थे। वह अपनी कार इनायत नगर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग रायबरेली पर स्थित पांच नंबर तिराहे के पास पहुंचे ही थे कि घने कोहरे में विपरीत दिशा मिल्कीपुर की तरफ से आ रही ट्रक व कार की आमने सामने टक्कर हो गई। ट्रक एवं कार की टक्कर में कार चला रहे उपनिरीक्षक अभिषेक यादव गंभीर रूप से घायल हो गए।

दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और घायल उप निरीक्षक को इलाज के लिए सौ शैय्या संयुक्त चिकित्सालय कुमारगंज पहुंचाया। प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि टक्कर मार कर भागे ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। उधर अस्पताल के डॉक्टरों ने घायल उप निरीक्षक को प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ रेफर कर दिया है।

Advertisements

Comments are closed.