The news is by your side.

मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्षों में हुई तलवारबाजी व आगजनी

-दो गंभीर रूप से घायल, घटना स्थल का एसपी ग्रामीण ने लिया जायजा

मिल्कीपुर। थाना कुमारगंज अंतर्गत अमवा छिटन गांव में मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्षों में मारपीट, आगजनी के साथ चली तलवार हरकेश पासी उम्र 25 वर्ष व राजकुमार सिंह उम्र 52वर्ष गंभीर रूप से हुए घायल, सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा, मौक़े पर पहुचे फायर ब्रिगेड के जवानों ने कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों के साथ आग पर पाया काबू।

Advertisements

प्राप्त जानकारी के अनुसार अयोध्या जिले के थाना कुमारगंज अंतर्गत अमवा छिटन गांव निवासी राजकुमार सिंह पुत्र राम यज्ञ सिंह गांव के हरिकेश पासी पुत्र माता प्रसाद पासी के दरवाजे पर पहुंचकर गाली गलौज करते हुए तलवार लहरा रहे थे, जिसके चलते डरी घर की महिलाओं ने घर का दरवाजा बंद कर घटना की जानकारी माता प्रसाद व अपने बेटे हरिकेश , अखिलेश को दी वे लोग कस्बा कुमारगंज में एक दुकान पर मेहनत मजदूरी के लिए गए हुए थे जानकारी होने पर हरिकेश ने घटना की जानकारी 112 पुलिस को देते हुए गांव पहुंचे तो राजकुमार सिंह वहां से गायब हो गए थे।

ग्रामीणों के अनुसार पुलिस के जाते ही राजकुमार ने माता प्रसाद के दरवाजे पर पहुंच कर गाली गलौज करते हुए छप्पर में आग लगा दी,और हरिकेश के ऊपर हमलावर हो गए हमले में दोनों तरफ से जमकर हुई मारपीट में हरिकेश व राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे चौकी प्रभारी एनडीए संतोष कुमार मौर्या ने आनन-फानन में दोनों घायलों को उपचार हेतु सौ सैय्या चिकित्सालय कुमारगंज ले गए जहां पर डॉक्टर ने प्रथम उपचार करते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। घर की महिलाओं ने बताया कि जिस छप्पर को राजकुमार सिंह ने जलाया गया है उस छप्पर में गेहूं, सरसों समेत जानवर को खिलाने के लिए भूसा रखा हुआ था जो जलकर राख हो गया है।

इसे भी पढ़े  कुलपति संग छात्रों ने की सफाई, दिया स्वच्छता का संदेश

घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल कुमार सोनकर ,क्षेत्राधिकारी आशीष निगम, प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली इनायतनगर, प्रभारी निरीक्षक थाना कुमारगंज भारी पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंच कर घटना की जांच पड़ताल में जुट गए हैं। फिलहाल पुलिस को अभी किसी भी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है। क्षेत्राधिकारी आशीष निगम ने बताया कि तहरीर मिलते ही विधिक कार्यवाही प्रचलित कर दी जाएगी।

Advertisements

Comments are closed.