The news is by your side.

पत्नी की हत्या में वांछित पति गिरफ्तार, आला कत्ल बरामद

मिल्कीपुर । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय के दिशा निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत इनायत नगर पुलिस को सफलता हाथ लगी है। क्षेत्राधिकारी रितेश कुमार सिंह के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने पत्नी की हत्या में वांछित पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisements

पकड़े गए हत्यारोपी पति को पुलिस टीम थाने ले आई जहां प्रभारी निरीक्षक ने उसके विरुद्ध पहले से दर्ज मुकदमे में जेल भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक इनायत नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रनापुर गांव निवासी अर्जुन रैदास की 30 वर्षीय पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। घटना के दूसरे दिन महिला के परिजन उसका अंतिम संस्कार करने जा रहे थे कि इसी बीच महिला के मायके वालों को सूचना लग गई और उन्होंने महिला की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए इनायत नगर पुलिस को तहरीर दे दी।

सूचना पाकर इनायत नगर थाने की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और महिला का शव कब्जे में लेकर पंचायत नामा कराने के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी महिला की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका था और पोस्टमार्टम के डॉक्टरों ने महिला का विसरा प्रिजर्व कर लिया। मामले में महिला के परिजनों ने उसके पति एवं ससुर पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा कायम किए जाने के लिए तहरीर दी। जिसके आधार पर प्रभारी निरीक्षक राहुल कुमार ने मुअसं 293/2021 धारा 302, 201, 504, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था। सीओ मिल्कीपुर रितेश कुमार सिंह के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत थी।

इसे भी पढ़े  मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने भरतकुंड व भरत गुफा का किया निरीक्षण

बीते शुक्रवार की देर रात पत्नी की हत्या के आरोपी पति अर्जुन रैदास के थाना क्षेत्र स्थित सहुलारा मोड़ के पास मौजूद होने की जानकारी पुलिस टीम को मिली। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक राहुल कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और उन्होंने हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया तथा थाने ले आए। पुलिस टीम ने आरोपी पति की निशानदेही पर आला कत्ल नाइलोन पट्टी (चारपाई बिनने वाली) बरामद कर लिया। प्रभारी निरीक्षक ने गिरफ्तार किए गए आरोपी युवक को शनिवार को जेल भेज दिया। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक राहुल कुमार हमराही सिपाही राज बहादुर यादव व सुनील पटेल शामिल रहे।

 

Advertisements

Comments are closed.