The news is by your side.

12 को होगी भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक

-द रामायना होटल में आयोजित होगी बैठक, तैयारियां पूरी

अयोध्या। भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक द रामायना होटल में 12 मार्च को आयोजित होगी। जिसको लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी है। बैठक में पार्टी के शीर्ष स्तर के पदाधिकारियों के साथ महिला मोर्चा की राष्ट्रीय, प्रदेश पदाधिकारी व क्षेत्रीय, जिलाध्यक्ष हिस्सा लेंगी।

Advertisements

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री डा ममता पाण्डेय ने बताया कि प्रदेश कार्यसमिति में महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष वानथी श्रीनिवासन, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी, प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष गीता शाक्य का सानिध्य पदाधिकारियों को प्राप्त होगा। पार्टी ने पदाधिकारियों के स्वागत की तैयारियां पूरी कर ली है।

उन्होने बताया कि बैठक को लेकर जिम्मेदारियां सौंप दी गयी है। जिसमें 11 से पदाधिकारियों का आगमन प्रारम्भ हो जायेगा। इस दिन शाम को तैयारी बैठक भी होगी। 12 मार्च को 9 से 3 बजे तक कार्यसमिति आयोजित की जायेगी। जिसमें 9 से 10 बजे तक रजिस्टेशन होगा। इसके बाद बैठक प्रारम्भ होगी। बैठक को लेकर शहर विभिन्न स्थानों पर होडिंग लगाई जा रही है। भाजपा के शीर्ष नेता व प्रदेश के विभिन्न स्थानों से आने वाले पदाधिकारी अयोध्या दर्शन भी करेंगी।

Advertisements
इसे भी पढ़े  कुमारगंज के अली हॉस्पिटल को प्रशासन ने किया सील

Comments are closed.