The news is by your side.

एसएसपी ने चौक क्षेत्र का भ्रमण कर लोगों को किया जागरूक

-व्यापारियों से मास्क व सेनेटाइजर का प्रयोग करने की किया अपील

अयोध्या। कोरोना की सेकेंड वेब के प्रति जागरूकता को लेकर एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने पुलिस टीम के साथ चौक क्षेत्र में पैदल भ्रमण के दौरान कोविड – 19 से लोगों को बचने के लिए मास्क, सैनिटाइजर का प्रयोग करने एवं व्यापारी बंधुओं को भी अक्षरशः से पालन करने के निर्देश दिए।

Advertisements

बढ़ते संक्रमण से बचाव व सुरक्षा को कोविड नियमों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित कराने तथा जनजागरूकता के लिए मित्र पुलिस एसएसपी के निर्देशन में जनपद में पैदल गस्त व चेकिंग अभियान चला रही है। जनपद के समस्त थाना क्षेत्र में संबंधित क्षेत्राधिकारीगण एवं प्रभारी निरीक्षक द्वारा मय पुलिस बल के विभिन्न बाजारों, प्रमुख चौराहों व मार्गों आदि पर पैदल भ्रमण कर कोरोना से सुरक्षा के दृष्टिगत कोविड नियमों का अनुपालन सुनिश्चित कराया जा रहा है।

आमजनमानस से अपील की जा रही कि लाकडाउन के तीन मंत्र सोशल डिस्टेंसिग, मास्क, सैनेटाइजर को याद रखें। अनावश्यक घरो से बाहर न निकलें, अपरिहार्य है तो मास्क लगाकर निकलें। गली-मोलल्लो में अनावश्यक रूप से इकठ्ठा न हों। व्यापारी/दुकानदार स्वयं भी नियमों का पालन करें व अपने ग्राहको से भी कोविड नियमों का पालन कराएं। पुलिस-प्रशासन सतर्क दृष्टि रखे हुए हैं, उल्लघंन करने पर धारा 188 के अन्तर्गत दण्डनीय होगा। किसी भी प्रकार की अफवाह न फैलाएं, पुलिस को सूचित करें, कानून हाथ में न लें। रात्रि 8 बजे से सुबह 7 बजे तक रात्रि कर्फ्यू रहेगा। इस दौरान आवश्यक सेवाएं सुचारू रूप से जारी रहेंगी, रात्रि कर्फ्यू का समय साफ-सफाई व वैक्सीनेशन का कार्य करने में किया जायेगा।

इसे भी पढ़े  जातिवादी विचारधारा से दूर रहकर कार्य करेगी भाकपा : अरविंद सेन

 

Advertisements

Comments are closed.