The news is by your side.

आपसी सद्भाव व समृद्ध जीवन जीने की कला सिखाते हैं खेल : संजय तिवारी

-जिला स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

मिल्कीपुर। ग्रामीणांचल में क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन समाज को जोड़ने और प्रगतिशील बनाने का कार्य करता है, क्योंकि खेल हमें आपसी सद्भाव और समृद्ध जीवन जीने की कला सिखाते हैं“ उक्त बातें अयोध्या जिला युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष संजय तिवारी ने क्रिकेट प्रतियोगिता के शुभारंभ के अवसर पर कही।

Advertisements

गौरतलब है जिले के बहादुरगंज-खण्डासा में सात दिवसीय ’स्वर्गीय सुरेश मिश्रा स्मारक  जिला स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। श्री तिवारी ने आज पहले दिन इस टूर्नामेंट का उद्घाटन किया। इस प्रतियोगिता के कमेटी के अध्यक्ष नीरज मिश्रा ने बताया कि अब तक कुल 20 टीमों का रजिस्ट्रेशन किया जा चुका है उद्घाटन अवसर पर क्रिकेट क्लब अकमा एवं क्रिकेट क्लब पूरा के बीच मैच की शुरुआत हुई।

इस दौरान विशिष्ट अतिथि कांग्रेस नेता मोहम्मद याकूब ने कहा की खेल एक खिलाड़ी को, जीवन के वैकल्पिक चरणों पर प्राप्त सफलता और असफलता से साझा करने की कला, सामूहिक रूप से किसी समस्या से निपटने, बैक अप लेने तथा महत्वपूर्ण परिस्थितियों में एक दूसरे की मदद करना सिखाता हैं। यह उनके नेतृत्व और टीम के साथ काम करने के गुणों को भी निखारता है। इस दौरान प्रमुख रूप से क्रिकेट प्रतियोगिता के संचालक अमरीश पांडे राकेश मिश्रा प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर शैलेंद्र पांडे तेजबली पांडे हेमंत पांडे पंकज मिश्रा सहित क्षेत्र के सैकड़ों गणमान्य मौजूद रहे।

Advertisements
इसे भी पढ़े  डिजिटल भुगतान में भारत अग्रणी देशों में प्रथम : विनीत कुमार

Comments are closed.