The news is by your side.

समाजसेवी हरिओम तिवारी ने खोला कोरोना दवा बैंक

जो दवा का खर्च वहन करने में सक्षम नहीं हैं, वो  करें 09838352487 पर व्हाट्सएप

अयोध्या। वैश्विक महामारी कोविड-19 के चल रहे भीषण प्रकोप में समाजसेवी व उद्योगपति हरिओम तिवारी ने कोविड प्रभावित मरीजों का दुःख दर्द साझा करने का बीड़ा उठाया है। समाजसेवी तिवारी ने कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद के लिए गरीब कोरोना पीड़ितों के दवा का खर्च वहन करने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि ऐसे किसी भी व्यक्ति जो अपनी दवा का खर्च वहन करने में सक्षम नहीं हैं, वो मेरे नंबर 09838352487 पर व्हाट्सएप करें।

Advertisements

डॉक्टर की ओर से लिखी गई दवाओं के पर्चे के साथ नजदीकी मेडिकल स्टोर का अकॉउंट नंबर भी साझा करें । हम मेडिकल स्टोर के खाते में पैसा भेज देंगे। उन्होंने जनपद वासियों से निवेदन करते हुये कहा कि बीमारी को छिपायें नहीं, जांच करायें। इस बीमारी का पांच दिन का दवाइयों का कोर्स है जिसे खाने से शीघ्र ही ठीक हो जाती है।

समाजसेवी तिवारी ने गत वर्ष कोरोना महामारी के दौरान भी जिले के सैकङ़ों जरूरतमंदों को राशन किट के साथ नकद धनराशि वितरित की थी। हरिओम के इस प्रयास की महंत गिरीशपति त्रिपाठी, समाजसेवी विपनेश पाण्डेय, भाजपा के जिला उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार पाण्डेय खुन्नू, कप्तान तिवारी आदि लोगों ने प्रशंसा की है।

 

Advertisements
इसे भी पढ़े  मतदान समाप्ति के बाद चुनाव संबंधी दस्तावेजों व प्रपत्रों की हुई जांच

Comments are closed.