अटल के स्वास्थ्य लाभ हेतु किया गया रुद्राभिषेक

    राम की पैड़ी स्थित चन्द्रहरि मंदिर में 11 ब्राहमणों के द्वारा हुआ रुदाभिषेक

    Advertisement

    अयोध्या-फैजाबाद। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ होने की कामना को लेकर सांसद लल्लू सिंह ने मंगलवार की सुबह अयोध्या राम की पैड़ी स्थित चन्द्रहरि मंदिर में रुद्राभिषेक किया। 11 ब्राहमणों के द्वारा विधिविधान से संतो की उपस्थिति में पूजन सम्पन्न हुआ। रुद्राभिषेक के दौरान सांसद लल्लू सिंह व जिलाध्यक्ष अवधेश पाण्डेय बादल के साथ मौजूद पार्टी के पदाधिकारियों ने ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना की।
    सांसद लल्लू सिंह ने बताया कि अटल जी के जल्द स्वास्थ्य लाभ होने हेतु अयोध्या के संतो व पार्टी के नेताओं की मंशा रुदाभिषेक कराने की थी। जिसको लेकर यह आयोजन किया गया है। ईश्वर से कामना की गयी है कि भाजपा के पथ प्रदर्शक व देश को गौरवमयी कार्यकाल प्रदान करने वाले भारत के प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी को शीघ्र स्वस्थ्य करे। जिससे देश व पार्टी के कार्यकर्ताओं को सदा उनकी छत्रछाया मिलती रहे।
    उन्होने कहा कि आपातकाल से लेकर देश के नवनिर्माण तक उनका बड़ा योगदान रहा है। अटल बिहारी बाजपेयी के द्वारा अधूरे कार्यो को भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा आगे बढ़ाया जा रहा है। इस अवसर पर महंत अर्जुनदास, महंत अनुजदास, रज्जू मिश्रा, पुत्तीलाल पाण्डेय, छोटू पंडा, डा बीडी द्विवेदी, दिवाकर सिंह, इत्यादि प्रमुख थे।

    इसे भी पढ़े  राम मंदिर निर्माण के लिए विदेश से भी आने लगा दान