The news is by your side.

आरटीओ अधिकारियों द्वारा वाहनों में लगाए गए रिफ्लेक्टर

-कोहरे से बचाव से लिए किसानों को दिलाई शपथ

रुदौली। बृहस्पतिवार को आर टी ओ अधिकारियों द्वारा चीनी मिल में वाहनों में लगाएं जा रहे रिफ्लेक्टर का औचक निरीक्षण कर कोहरे से बचाव के बारे में किसानों को शपथ दिलाई। बलरामपुर चीनी मिल्स लिमिटेड इकाई रौजागांव के केन यार्ड में आर टी ओ प्रवर्तन रितू सिंह,ए आर टी ओ प्रवर्तन प्रवीण कुमार सिंह,यात्री कर अधिकारी संदीप चौधरी इकाई प्रमुख सुधीर कुमार एवं महाप्रबंधक गन्ना इकबाल सिंह तथा सैकड़ों किसानों की उपस्थिति में गन्ने से लदी ट्रालियों में रिफ्लेक्टर लगाकर कोहरे से बचाव के बारे में किसानों को शपथ दिलाई गई साथ ही यातायात एवं सड़क सुरक्षा से सम्बंधित नियमों के बारे में आर टी ओ प्रवर्तन रितू सिंह के द्वारा जानकारी दी गई।

Advertisements

इस मौके पर इकाई प्रमुख सुधीर कुमार ने बताया कि पेराई सत्र 2022-23 में दिनांक 17 दिसंबर 2022 तक के क्रय किए गए गन्ने का गन्ना मूल्य 10.86 करोड़ रुपए का भुगतान दिनांक 22-12-2022 को कर दिया गया है तथा किसानों का गन्ना मूल्य सम्बंधित किसानों के बैंक खाते में भेज दिया गया है।इसी क्रम में महाप्रबंधक गन्ना इकबाल सिंह ने सभी किसानों से अनुरोध किया कि सभी किसान भाई चीनी मिल को साफ-सुथरा,जड़,मिट्टी,अगोला,पत्ती एवं हरा जूना रहित ताजा गन्ना आपूर्ति करें।

पर्ची का एस एम् एस आने पर ही गन्ने की कटाई करें साथ ही सभी किसानों से अपील की गई कि चीनी मिल द्वारा कोहरे को देखते हुए दुर्घटना से बचाव के लिए रिफ्लेक्टर 24 घंटे लगाएं जा रहें हैं सभी किसान भाई अपने वाहनों में रिफ्लेक्टर अवश्य लगवाए।इस मौके पर सहायक महाप्रबंधक गन्ना प्रदीप कुमार,कारखाना प्रबंधक धनंजय कुमार सिंह,गन्ना प्रबंधक विकास सिंह,उप गन्ना प्रबंधक अजीत राय,सहायक गन्ना प्रबंधक अमित कुमार सिंह,सुरक्षा अधिकारी अजय कुमार पांडेय तथा कृषक गण बालगोविंद सिंह,अशोक कुमार,बृजेश यादव,हनीफ,अखिलेशआदि सहित सैकड़ों किसान मौजूद रहे।

इसे भी पढ़े  रामनवमी पर रात्रि 11 बजे तक हो सकेंगे रामलला के दर्शन : चम्पत राय

 

Advertisements

Comments are closed.