The news is by your side.

नामांकन से पहले रामलला का आशीर्वाद लेने अयोध्या पहुंचीं स्मृति ईरानी

-श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास का जाना कुशल क्षेम


अयोध्या। मंडल के जिले अमेठी से चुनावी मैदान में उतरीं भाजपा सांसद व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले रामलला का आशीर्वाद लेने रविवार को अयोध्या पहुंचीं। पहले हनुमानगढ़ी में हनुमंत लाल और फिर श्रीरामलला का दर्शन पूजन कर आशीर्वाद लिया।

Advertisements

इसी क्रम में श्रीराम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास से मुलाकात कर कुशल क्षेम जाना और महंत नृत्य गोपाल दास जी महाराज से आशीर्वाद प्राप्त किया। इतना ही नहीं रामनगरी में दर्शन पूजन कर अन्य संतों से भी आशीर्वाद प्राप्त किया। दोपहर में सड़क मार्ग से पहुंचीं केंद्रीय मंत्री मणिरामदास छावनी से अमेठी के लिए रवाना हुई।

विजय पताका लहराते देखना जीवन का सबसे बड़ा पुण्य : स्मृति ईरानी

अयोध्या पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि धर्म और धैर्य निष्ठा और नियम पुरुषार्थ और पराक्रम की भूमि अयोध्या पर आने का सौभाग्य, मिला है। प्रभु श्रीरामलला के चरणों में संतों के सानिध्य में विजय पताका लहराते देखना जीवन का सबसे बड़ा पुण्य है। मैं अपने आप को सौभाग्यशाली समझती हूं। आज संतों का आशीर्वाद संतों का स्नेह लेकर न मनोबल सिर्फ बढ़ा है बल्कि पुनः पुण्य पथ चलने के लिए आज प्रेरणा मिल रही है।

रामलला के चरणों में राष्ट्र की प्रगति, प्रधान सेवक के अच्छे स्वास्थ्य और भारत के वैभव की प्रार्थना की है। हनुमान जी के दरबार में भी हाजिरी लगाई है।हनुमान जी के जैसे ही हो सेवा भाव मन में ऐसा आशीर्वाद मांगा है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राम लला की करुणा आज हर मां को छू रही है। राम भक्तों के लिए सबसे बड़ा सौभाग्य है। आज हम प्रभु को इस भव्य मंदिर में आराध्या के रूप में देख पा रहे हैं।

Advertisements

Comments are closed.