The news is by your side.

भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति बैठक की तैयारियां पूरी

-प्रदेश महामंत्री डॉ. कृतिका अग्रवाल व प्रदेश मंत्री डा. ममता पाण्डेय ने तैयारियों का किया निरीक्षण

अयोध्या। भाजपा महिला मोर्चा की द रामायना होटल मे रविवार को आयोजित प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारियों का निरीक्षण मोर्चा की प्रदेश महामंत्री डा कृतिका अग्रवाल ने प्रदेश मंत्री डा ममता पाण्डेय के साथ किया। निरीक्षण के दौरान उन्होने तैयारियों को लेकर दिशा निर्देश दिये। बैठक में महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष वानथी श्रीनिवासन, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी, प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष गीता शाक्य का आगमन होगा। जिनके स्वागत की तैयारी पार्टी ने की है।

Advertisements

महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री डा ममता पाण्डेय ने बताया कि कार्यकर्ताओं का सबसे ज्यादा सम्मान भाजपा है। कार्यकर्ताओं के मेहनत की बदौलत भाजपा आज दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। राष्ट्रहित सर्वोपरि के भाव के साथ भाजपा का कार्यकर्ता समाज में अपनी उपस्थिति दर्ज कराता है। पार्टी के शीर्ष पदाधिकारियों के आगमन को लेकर जिले की महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है।

पदाधिकारियों के स्वागत हेतु शहर के प्रमुख स्थानों पर होडिंग लगाई गयी है। इसके साथ में द्वार भी लगाये जा रहे है। 12 मार्च को 9 से 3 बजे तक कार्यसमिति आयोजित की जायेगी। जिसमें 9 से 10 बजे तक रजिस्ट्रेशन होगा। इसके बाद बैठक प्रारम्भ होगी।

Advertisements
इसे भी पढ़े  श्री अध्यात्म शक्तिपीठ मुबारकगंज में कन्या पूजन संपन्न

Comments are closed.