The news is by your side.

PET : बारिश, जाम से लेट हुए परीक्षार्थियों ने किया हंगामा

-ग्रामर इंटर कॉलेज परीक्षा केंद्र में प्रवेश की नहीं दी अनुमति

अयोध्या। जनपद के विभिन्न केन्द्रों में मंगलवार को पीईटी के दौरान बिलंब से पहुंचे परीक्षार्थियों ने जमकर हंगामा किया। परीक्षा केंद्र प्रबन्ध ने केंद्र के भीतर प्रवेश की अनुमति नहीं दी। मामला ग्रामर इंटर कॉलेज का है। परीक्षा से वंचित अभ्यर्थियों का आरोप था कि ट्रैफिक जाम व बारिश होने के कारण 10 मिनट परीक्षा केंद्र पर लेट पहुंचे। जिसके बाद ड्यूटी पर मौजूद पुलिसवालों व विद्यालय प्रबंध तंत्र ने उन्हें परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं दिया। जिससे उनकी परीक्षा छूट गई।

Advertisements

20 से 25 की संख्या में जुटे परीक्षार्थियों ने जमकर नारेबाजी की। परीक्षार्थियों का आरोप था कि बारिश और जाम की समस्या को बताते हुए परीक्षा केंद्र में प्रवेश करने की अनुमति मांगी लेकिन उन्हें अनुमति नहीं दी गई। गुस्साए परीक्षार्थियों ने जिला प्रशासन पर ट्रैफिक व्यवस्था गड़बड़ होने का आरोप लगाते हुए परीक्षा छूटने की बात कही। बताया जा रहा कि एडमिट कार्ड में ही सूचित किया गया था कि परीक्षा शुरू होने से आधे घण्टे पहले प्रवेश दिया जाएगा। जबकि कई परीक्षार्थी काफी बिलम्ब से केंद्र पर पहुंचे थे।

वहीं प्रेक्षक सरोज कुमार (विशेष सचिव कृषि उत्पादन आयुक्त) और जिलाधिकारी अनुज कुमार झा परीक्षा को सकुशल एवं शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराए जाने के दृष्टिगत विभिन्न परीक्षा केंद्रों का औचक निरीक्षण किया।अफसरों ने एसएसबी इंटर कॉलेज, बापू बालिका इंटर कॉलेज, उर्मिला ग्रुप ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट, एआईटी इण्टर कॉलेज जगनपुर व जाफर मेमोरियल गर्ल्स इण्टर कॉलेज जगनपुर का आकस्मिक निरीक्षण किया। इन केंद्रों पर शांतिपूर्ण परीक्षा चल रही थी। अन्य किसी भी केंद्र से किसी भी प्रकार के व्यवधान की सूचना नहीं है।

Advertisements

Comments are closed.