The news is by your side.

पीड़ित किशोरी के पिता की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत

-बेटी के ऊपर पेट्रोल डालकर जलाने की हुई थी घटना,  सूचना के बाद आनंन फानन में ट्रेन से आ रहा था घर, गाजियाबाद स्टेशन पर हुई घटना

अयोध्या। तारुन थाना क्षेत्र के नरायनपुर गांव निवासी बहराम उम्र 50 वर्ष का बुधवार की देर रात दिल्ली से घर आते वक्त गाजियाबाद स्टेशन पर ट्रेन के नीचे कटकर हुई दर्दनाक मौत हो गयी।उसकी मौत की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया।

Advertisements

बताते चले कि नारायनपुर गांव में बुधवार की सुबह हुई एक 17 वर्षीय किशोरी के ऊपर पेट्रोल डालकर जलाने की घटना से परिजन शोक से उबर भी नहीं पाए थे कि पीड़ित किशोरी के पिता जो कि दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था, बेटी के साथ घटित घटना की सूचना के बाद आनंन फानन में दिल्ली फैजाबाद एक्सप्रेस ट्रेन से बुधवार को घर आ रहे थे।

रात्रि में गाजियाबाद स्टेशन पर ट्रेन से पैर फिसल जाने के कारण ट्रेन से गिर गया और पहिये की चपेट में आ जाने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दिल्ली की विजयनगर थाना पुलिस ने उनकी जेब से मिले एक नंबर जो उनके भाई शिवराम का था और जालंधर में रहकर प्राइवेट नौकरी करते हैं उनसे बात की और मृतक के आधार कार्ड से जानकारी दिया तो उन्होंने विजयनगर थाना पुलिस को बताया कि यह हमारे भाई बहराम है ।

Advertisements
इसे भी पढ़े  शॉर्ट-सर्किट से गेहूं के खेत में लगी आग, 16 बीघा फसल जलकर राख

Comments are closed.