The news is by your side.

आकाशीय बिजली गिरने से वृद्ध महिला की मौत

-धान की रोपाई के लिए बेरन निकाल रही थी महिला

रुदौली। पटरंगा थाना क्षेत्र के जंगी का पुरवा मजरे जखोली गांव में आकाशीय बिजली गिरने से एक वृद्ध महिला की मौत हो गई।जानकारी होने पर पहुची पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। जानकारी के अनुसार पटरंगा थाना क्षेत्र बृहस्पतिवार की दोपहर लगभग 2ः00 बजे जंगी का पुरवा मजरे जखोली गांव निवासी सुगिया उम्र 60 वर्ष पत्नी रामफेर वर्मा अपने खेत में धान की रोपाई करने के लिए मजदूरों के संग बेरन की खुदाई कर रही थी।

Advertisements

अचानक शुरू हुई बारिश व तेज हवा के साथ में आकाश में गड़गड़ाहट के साथ बिजली भी चमकने लगी कि अचानक एक बार धड़ाम से हुआ उसके बाद साथ में काम कर रहे मजदूरों ने देखा कि सुगिया खेत में गिरकर बेहोश हो गई।जब तक उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाते तब तक उसकी मौत हो गई थी बताया जाता है कि बिजली गिरने के कारण वह उसकी चपेट में आ गई और घटनास्थल पर ही मौत हो गई।ग्राम प्रधान के द्वारा पटरंगा पुलिस को घटना की सूचना दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पीएम के लिए जिला मुख्यालय अयोध्या भेज दिया।

इस घटना के बाबत पटरंगा थाना प्रभारी ओमप्रकाश से बात की गई तो उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है। रुदौली उप जिलाधिकारी अंशुमान सिंह से इस घटना के विषय में बात की गई तो उन्होंने बताया कि तहसील प्रशासन के द्वारा दैवीय आपदा की ओर से अहेतुक सहायता प्रदान की जाएगी।

इसे भी पढ़े  राम जन्मोत्सव पर श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए भाजपा ने लगाए सुविधा केन्द्र

 

Advertisements

Comments are closed.