The news is by your side.

निर्मल संदेश यात्रा का जारी हुआ पोस्टर

अयोध्या। पूर्व सांसद एवं उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष डॉ निर्मल खत्री के जन्मदिवस पर विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जन्मदिवस के मौके पर युवा कांग्रेस ने डॉ निर्मल खत्री के कार्यकाल में किये कार्यो को लेकर एक अहम खाका तैयार किया है। कमला नेहरू भवन स्थित कांग्रेस कार्यालय में युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शरद शुक्ला ने जन्मदिवस के उपलक्ष्य पर एक घोषणा की । शरद शुक्ला के संयोजन में एक पोस्टर को लॉंच किया गया ।शरद शुक्ला ने पोस्टर लांच कर बताया कि
डॉ निर्मल खत्री जी के विचारों , विकास कार्यो व जन जन को जोड़ने के उनके उद्देश्यों को लेकर यात्रा निकाली जाएगी ।शरद शुक्ला ने यह भी बताया कि निर्मल संदेश यात्रा आगामी 4 फरवरी से शुरू होगी। निर्मल संदेश यात्रा के संयोजक एवं युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शरद शुक्ला ने बताया निर्मल संदेश यात्रा के माध्यम से हम निर्मल खत्री जी द्वारा किए गए अब तक के विकास कार्यों को जन जन तक पहुंचाने का काम करेंगे साथ ही साथ कांग्रेस पार्टी और डॉ निर्मल खत्री जी का संदेश एक पत्र के माध्यम से लोगों तक पहुंचाएंगे । इस यात्रा के सह संयोजक एवं एनएसयूआई के प्रदेश संयोजक शैलेश शुक्ला ने बताया की इस यात्रा में बड़ी संख्या में युवाओं एवं छात्रों की भागीदारी की जाएगी। साथ ही साथ यह भी सुनिश्चित किया गया है की यात्रा समाज के हर वर्ग तक पहुंचे।
युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष संजय कुमार तिवारी ने बताया की यात्रा की तैयारी शुरू कर दी गई है। ब्लॉक स्तर पर टीम का गठन करके लोगों को जिम्मेदारियां सौंपी जा रही है। विदित हो इस यात्रा में पूरी कांग्रेस एक सूत्र में जुड़ती दिखाई पड़ रही है। कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष रामदास वर्मा ने बताया की युवा कांग्रेस के इस अभियान में जिला कांग्रेस कमेटी, जिला महिला कांग्रेस कमिटी, एनएसयूआई एवं सेवा दल समेत सभी फ्रंटल संगठन पूरी मज़बूती से भागीदारी कर रहे हैं एवं यात्रा को ऐतिहासिक बनाने के लिए सभी ने अपने स्तर पर तैयारी शुरू कर दी है। इस अवसर पर जिला महासचिव मसूद अहमद अयोध्या विधानसभा अध्यक्ष बिलाल अंसारी बीकापुर विधानसभा अध्यक्ष अविनाश कुशवाहा प्रदेश सचिव उमर मुस्तफा रजनीश शर्मा मिर्जा कामयाब हुसैन गोंडा के जिला अध्यक्ष मान बहादुर सिंह श्रीनिवास शास्त्री सौरभ सिंह एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष हिमांशु पांडे शोभित शुक्ला छात्रनेता चन्द्रिका चौहान समेत बड़ी संख्या में नौजवान उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements

Comments are closed.