The news is by your side.

विधायक ने किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

अमानीगंज। मिल्कीपुर विधायक गोरखनाथ बाबा ने जिला पंचायत क्षेत्र अमानीगंज प्रथम व द्वितीय के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन सोमवार को समारोह पूर्वक किया। इस अवसर पर विधायक ने केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों का भी बखान किया। इस अवसर पर भारी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisements

अमानीगंज प्रथम से प्रत्याशी देशमति शुक्ला के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन क्षेत्र के संतनगर बाजार में तथा अमानीगंज द्वितीय से भाजपा प्रत्याशी गंगादीन रावत के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन खंडासा बाजार में किया गया। उद्घाटन अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक गोरखनाथ बाबा ने कहा की केंद्र व राज्य सरकार समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के उत्थान के लिए लगातार कार्य कर रही है। प्रदेश सरकार ने अपने 4 वर्षों के कार्यकाल में कीर्तिमान रचा है हर वर्ग खुशहाल है। सरकार की उपलब्धियों से मुदित जनता भाजपा प्रत्याशियों को जिताएगी।

इस अवसर पर हरकेश शुक्ला बब्बन, गंगादीन रावत, मंडल अध्यक्ष देवेंद्र सिंह, विधायक के निजी सचिव महेश ओझा, आदर्श सिंह यादव, चंद्रबली सिंह, बंशी धर द्विवेदी, शीतला वाजपेयी, कौशल किशोर शुक्ला, भवानी फेर मिश्रा, रावेन्द्र प्रताप सिंह, शंभू सिंह, रनबहादुर सिंह, उमानाथ पांडे, ब्रह्म प्रकाश शुक्ला, सर्वेश तिवारी अजय सिंह, विक्रांत सिंह विक्की, धनंजय सिंह आदि मौजूद रहे।

Advertisements
इसे भी पढ़े  दबंगों ने दो युवकों को खंभे में बांधकर पीट, एक की मौत, दूसरा बेहोश

Comments are closed.