The news is by your side.

चौपाल में विधायक ने लाभार्थियों को सौंपी आवास की चाबी

अयोध्या। विकासखंड पूराबाजार के ग्राम पंचायत समाहा कला के पंचायत भवन पर सोमवार को आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा के चौपाल में लाभार्थियों को आवास की चाबी, किसान सम्मन निधि प्रमाण पत्र, अन्नप्राशन व गोद भराई का कार्यक्रम किया गया वहीं मुख्य अतिथि ने चौपाल में नोडल अधिकारी सहित कई विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों के उपस्थित न होने पर नाराजगी व्यक्त किया।

Advertisements

मुख्य अतिथि अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने चौपाल को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार की मंशा है कि समाज के अंतिम व्यक्ति को सरकारी योजनाओं का लाभ मिले इसलिए गांव गांव चौपाल का आयोजन किया जा रहा है यदि चौपाल में सभी अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित नहीं रहेंगे तो समस्या का समाधान कैसे होगा। विशिष्ट अतिथि मंडल प्रभारी दिनेश कुमार मिश्रा में सरकार द्वारा संचालित योजनाओं को विस्तार से बताया। मुख्य अतिथि श्री गुप्ता ने सुकना पत्नी राम धीरज को प्रधानमंत्री आवास की चाबी सौपी। रमेश कुमार, राम जग, सियाराम को किसान सम्मन निधि का प्रमाण पत्र, गोद भराई व अन्नप्राशन का कार्यक्रम किया गया।

कार्यक्रम में नोडल अधिकारी सहित 26 विभागों के अधिकारी व कर्मचारी को उपस्थित रहना होता है लेकिन मात्र 9 विभाग के ही अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे जिस पर विधायक श्री गुप्ता ने कड़ी नाराजगी जाहिर की। चेतावनी देते हुए कहा कि अगले कार्यक्रम में नोडल अधिकारी सहित सभी विभाग के अधिकारी और कर्मचारी अपनी उपस्थित अवश्य सुनिश्चित करावे जिससे समस्याओं का निस्तारण हो सके। चौपाल में खंड विकास अधिकारी मनीष मौर्य, एडीओ समाज कल्याण विवेक कुमार सिंह, बाल विकास एवं पुष्टाहार अधिकारी रवि श्रीवास्तव, मंडल महामंत्री राजेश पाठक, सचिव विनय दूबे, शोभाराम वर्मा, रमेश गौड, अमित मौर्य सहित ग्रामीण मौजूद रहे।

Advertisements

Comments are closed.