in ,

जलभराव को लेकर जनौस ने किया प्रदर्शन

अयोध्या। भारत की जनवादी नौजवान सभा ने नगर के श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड के चेला छावनी मोहल्ले में बड़े नाले के जाम होने की बजह से जलभराव के खिलाफ मोहल्ले में प्रदर्शन व जाम किया। इस मौके पर जनौस जिलाध्यक्ष कामरेड धीरज द्विवेदी,मदरसा स्कूल के प्रिंसपल डॉक्टर नसीम खान, कामरेड माधुरी,कामरेड अजय सिंह,डीपी सिंह,पवन निषाद, भगौती निषाद,सूरज सोनकर,किरण,सहित दर्जनों कार्यकर्ता व मोहल्ले वासी मौजूद रहे।
मौके पर प्रदेश महासचिव कामरेड सत्यभान सिंह जनवादी पहुंचकर जनता की आवाज को बुलंद करते हुए नगर मजिस्ट्रेट से बात करके इसका समाधान निकालने की बात कही। मौके पर वहां की जनता को संबोधित करते हुए कामरेड सत्यभान सिंह जनवादी ने कहा कि जलभराव की जिम्मेदार नगरनिगम कार्यालय है आयुक्त फोन नही उठाते,मोहल्ले में हजारों परिबार रहते है और वहाँ कई नाले का पानी आता है लेकिन नाले की सफाई नही की जा रही हैं जिसके कारण मेन सड़क पर पानी भरा रहता है वहां के निवासियों को आने जाने में बहुत दिक्कत हो रही है ।बच्चे स्कूल नही जा पा रहे है लेकिन नगरनिगम प्रशासन आंख बंद किये हुए है।
जाम देखकर तुरन्त मौके पर देवकाली पुलिस चौकी इंचार्ज और सफाई इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे और तात्कालिक राहत के लिए नाला खिलवाने का काम शुरू किया। इस मुद्दे को लेकर कल 29 जनवरी को सुबह 10 बजे जनौस का 15 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल जिलाधिकारी से मिलकर तुरन्त निराकरण की मांग करेगा।अगर इसका निस्तारण हफ्तेभर में नही होता तो संगठन अनिष्चित कालीन धरना समस्या का समाधान न होने तक देगा।जिसकी सारी जिम्मेदारी जिलाप्रशासन की होगी।

What do you think?

Written by Next Khabar Team

संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता मिला अधेड़ का शव

अवध विवि में कम्प्यूटर डाटा प्रोसेसिंग डेमो वर्कशॉप कल