in ,

अमरगंज बाजार में नवनिर्मित पुलिस सहायता केंद्र का शुभारम्भ

-क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर सुनील कुमार सिंह ने किया पुलिस सहायता केंद्र का उद्घाटन


अमानीगंज। खंडासा थाना क्षेत्र के अमरगंज बाजार में नवनिर्मित पुलिस सहायता केंद्र का उद्घाटन शुक्रवार को क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर सुनील कुमार सिंह ने किया। उद्घाटन अवसर पर क्षेत्र के अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे। थानाध्यक्ष मनोज कुमार यादव ने बताया कि हल्के के अंतर्गत 24 राजस्व गांव आते हैं। जिनमें कई गांवों की दूरी थाने से काफी दूर है जिससे ग्रामीणों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा था।

उच्चाधिकारियों के निर्देशन में अमरगंज बाजार में दो कमरे और बरामदे का निर्माण कराया गया जहां पुलिस की हमेशा मौजूदगी रहेगी और पुलिस किसी भी घटना दुर्घटना के समय तत्काल पहुंच सकेगी। जिससे ग्रामीणों को सहूलियत मिलेगी और अपराधों की रोकथाम में भी मदद मिलेगी। क्षेत्राधिकारी सुनील कुमार सिंह ने थानाध्यक्ष को बीट में पुलिस की संख्या बढ़ाने और पुलिस बल को रात्रि प्रवास करने के निर्देश दिए।

उद्घाटन अवसर पर क्षेत्राधिकारी ने परिसर में फलदार पौधे भी रोपे। हल्का प्रभारी उपनिरीक्षक राहुल कुमार, कांस्टेबल धर्मवीर ने उद्घाटन औसत पर पधारे अतिथियों का स्वागत और सहयोग के लिए आभार जताया। इस मौके पर संत भीखादास महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ एनसी तिवारी, पूर्व ब्लाक प्रमुख राम प्रताप यादव, विनय कुमार, सुरेश प्रताप पांडे, अनूप सिंह रानू, प्रदीप कुमार, सियाराम रावत, स्वामी प्रसाद मिश्र, उदयभान सिंह, अजय सिंह, विकास मिश्र, परशुराम, गौतम सिंह, आदि मौजूद रहे।

इसे भी पढ़े  गुजरात के राज्यपाल पहुंचे कृषि विश्वविद्यालय कुमारगंज

What do you think?

Written by Next Khabar Team

भाकियू कार्यकर्ताओं ने गांधी पार्क में किया प्रदर्शन

फार्मास्यूटिकल उद्योग में नवाचार की जरूरत : आशुतोष शुक्ल