The news is by your side.

आदित्य विजन के 115वें शोरूम हुआ भव्य शुभारम्भ

-महंत राजकुमार दास ने किया उद्घाटन

अयोध्या। शहर के निवाया रोड स्थित आदित्य विजन के 115 वें नए शोरूम का भव्य उद्घाटन हुआ।श्री राम वल्लभा कुंज के अधिकारी महंत राजकुमार दास ने शोरूम का दीप प्रज्वलित करके उद्घाटन किया। इस दौरान शोरूम के डायरेक्टर निशांत प्रभाकर ने सभी मुख्य अतिथियों का माला पहनाकर और बुके देकर स्वागत किया। शोरूम खोले जाने को लेकर महंतो ने शोरूम के डायरेक्टर को आशीर्वाद देकर शुभकामनाएं दी।

Advertisements

आदित्य विजन के डायरेक्टर निशांत प्रभाकर ने कहा कि यहां 36 आसान लम्बी मासिक किश्तों पर ब्याज मुक्त फाइनांस की सुविधा हम देते है और डेबिट कार्ड द्वारा पेपर लेस कायनास की सुविधा उपलब्ध करा रहे हैं। आदित्य विजन ग्राहकों को जीरो डाउन पेमेंट पर मनाहा प्रोडक्ट घर ले जाने के साथ हाथों-हाथ डिलीवरी तथा मोबाईलों पर सुपर एक्सचेंज ऑफर मुहैया करा रही है, जिसके अंतर्गत ग्राहक अपने पुराने किना भी इलेक्ट्रानिक उपकरण की अच्छी कीमत पाकर नया ले जा सकते हैं।

यहां प्रतिष्ठित बैंक एचडीएफसी, आईडीएफसी फस्ट आईसीआईसीआई बजाज द्वारा हाथों-हाथ आसान किस्तों में सभी उपकरणों के लिए लोन की सुविधा उपलब्ध है। इसके अंतर्गत बजाज फायनेंस के ग्राहकों के लिए एक ईएमआई आदित्य विजन देगी। साथ ही अपने ग्राहकों के लिए रु 7500/- तक का कैशबैक दे रही है। ग्राहक मात्र 1 काके पर अपनी पसंद के कोई भी उपकरण पर से जा सकते है। इसके अतिरिक्त 10 प्रतिशत तक इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है तथा यह ऑफर क्रेडिट एवं डेबिट कार्ड पर लागू है। आदित्य विजन अपने ग्राहकों को 20 प्रतिशत तक का कैशबैक भी दे रही है। आदित्य विजन बिहार, झारखंड एवं उत्तर प्रदेश का इलेक्ट्रॉनिक रिटेल चेन है।

इसे भी पढ़े  कार की टक्कर से बाइक सवार पति-पत्नी व बेटा घायल

 

Advertisements

Comments are closed.