The news is by your side.

भाजपा सरकार के साढे चार साल, प्रदेश में जंगलराज : तेजनारायण पाण्डेय

-कहा-पिछड़ों को चिढ़ाने जैसा है भाजपा का ओबीसी सम्मेलन

अयोध्या। योगी सरकार के शासन के साढ़े चार वर्ष पूरे होने पर सपा नेता व पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडेय पवन ने प्रेसकांफ्रेस कर जमकर भड़ास निकाली। रविवार को स्थानीय होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में पवन पांडेय ने कहा कि प्रदेश सरकार के साढे 4 वर्ष में जंगलराज कायम हुआ। इस दौरान लोगों की हत्याएं हुई। तमाम लोग मारे गए। सैकड़ों निर्दोषों पर फर्जी मुकदमे लगाए गए। बहन-बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ हुआ। जो जंगलराज का परिचायक रहा है।

Advertisements

अयोध्या में भाजपा पिछड़ा वर्ग प्रदेश कार्यसमिति के दो दिवसीय सम्मेलन किये जाने पर पवन पांडे ने कहा कि यह पिछड़ा वर्ग को चिढ़ाने जैसा सम्मेलन है। पटेल समाज, निषाद समाज, विश्वकर्मा समाज, राजभर समाज के पिछड़े वर्ग के लोगों की इन साढ़े चार सालों में हत्या हुई। तमाम लोग मारे गए हैं। अपमानित किए गए हैं। कहा कि यही है योगी सरकार की साढे 4 साल की उपलब्धियां।अगड़ा हो या पिछड़ा। दलित हो या मुसलमान प्रदेश के ये सारे लोग अपमानित किए गए हैं। कहा कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या वह समय भूल गए जब एनेक्सी से उनकी नेम प्लेट हटा दी गई थी। स्टूल पर बैठे हुए उनकी फोटो वायरल हुई थी।

यही नहीं पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यपाल रहे कल्याण सिंह के निधन के दौरान कुछ नेता सोफे पर थे तो कुछ कुर्सी पर बिठाए गए थे। जिसमें डिप्टी सीएम केशव मौर्य की भी फोटो वायरल हुई थी। वह भी पिछड़े वर्ग से ही आते हैं। यह है भाजपा में पिछड़े वर्ग के लोगों का सम्मान।उनकी आत्मा रोती होगी कि वह किस दल में राजनीति कर रहे हैं। पूर्व मंत्री पवन पांडेय इतने पर ही नहीं रुके। प्रदेश में पिछड़े वर्ग के हालात की बखिया उधेड़ी। समाजवादी पार्टी का बखान करते हुए कहा कि पिछड़े वर्ग के लोगो को सम्मान दिया है तो मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव व समाजवादी पार्टी ने।प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर भी पवन पांडे ने सरकार को घेरा। कहा किकोरोना काल में इनके मंत्री, विधायक ऑक्सीजन के अभाव में मर गए। आम जनता की कौन कहे। इसके अतिरिक्त प्रदेश में भाजपा सरकार की कोई उपलब्धि नहीं है। इस सरकार की साढे 4 साल की उपलब्धियां हर कोई जान रहा है।

Advertisements

Comments are closed.