The news is by your side.

गरीब व मध्यम वर्ग के लिए आर्थिक पैकेज घोषित करे योगी सरकार : सभाजीत सिंह

-लॉकडाउन में रोज कमाने खाने वाले परिवारों के सामने संकट परिवार चलाने का

अयोध्या। लॉकडाउन में लोगों का काम-धंधा छूट गया है। लोग बेरोजगार होकर घर पर कैद हैं। लोगों के लिए घर चलाना भी मुश्किल हो गया है। ऐसे में सरकार को अविलंब लोगों को राहत देने के लिए ठोस कदम उठाने चाहिए। गरीब और मध्यम वर्ग के लिए योगी आदित्यनाथ सरकार से आर्थिक पैकेज के एलान की मांग करते हुए कहां की गरीब और मध्यम वर्ग को पैकेज के जरिए ही राहत दी जा सकती है।

Advertisements

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने आज ये बातें कहीं। प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने फैजाबाद मुगलपुरा मोहल्ले में जरूरतमंदों को राशन वितरण करते हुए कहा कि कोरोना की काली छाया के कारण पूरा प्रदेश कराह रहा है। लोगों की आर्थिक स्थिति का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनके पास अपनों का शव दाह करने की व्घ्यवस्घ्था भी नहीं हो पा रही। नदियों के किनारे बड़ी संख्घ्या में दफनाए गए शव इसका प्रमाण हैं।

आर्थिक तंगी के कारण लोग अपने परिजनों के शवों को गंगा के किनारे बालू के रेत में दफन करने को मजबूर हैं ।लॉकडाउन की वजह से पटरी दुकानदार, छोटे व्यापारी, मजदूर आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। इन पर परिवार पालने का संकट है। आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता जनपद में जरूरतमंदों को राशन मुहैया कराएंगे। कार्यक्रम के आयोजक जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद नदीम रजा लीगल सेल के प्रदेश उपाध्यक्ष अरुण कुमार यादव मो इसराइल मोहम्मद शारजाह मौजूद थे।

 

Advertisements

Comments are closed.