The news is by your side.

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने किए रामलला के दर्शन

-राम मंदिर निर्माण को देखा और  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया धन्यवाद


अयोध्या। गुरूवार को फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी नई फिल्म तेजस की सफलता के लिए भगवान राम का आशीर्वाद लेने अयोध्या पहुंची। वह दोपहर 12ः00 बजे राम जन्मभूमि परिसर के वीआईपी गेट नंबर 11 से मंदिर के अंदर दाखिल हुई।जहां पर उन्होंने भगवान राम लला का दर्शन और पूजन किया।

Advertisements

दर्शन पूजन करने की बात अभिनेत्री कंगना रनौत ने निर्माणाधीन भगवान राम के मंदिर को भी देखा और तस्वीरें खींची। राम लला का दर्शन करते समय पुजारी ने कंगना रनौत का रामनामा भेंट कर स्वागत किया। करीब 10 मिनट तक कंगना रनौत भगवान रामलला को निहारती रही। इसके बाद वह मीडिया से मुखातिब हुई। मीडिया से बात करने के बाद उन्होंने जय श्री राम का उद्घोष भी किया।

कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि आज मैं अयोध्या आई हूं। भगवान का भव्य राम मंदिर बन रहा है जो की ऐतिहासिक है। उन्होंने कहा जिस प्रकार से ईसाई समुदाय के लिए वेटिकन सिटी बेहद पवित्र है उसी प्रकार से अयोध्या का भी विकास हो रहा है और अयोध्या पूरे विश्व के लोगों की धार्मिक आस्था का केंद्र बनेगी। आज राम मंदिर और महाराज दशरथ जी का महल सीता रसोई सभी मंदिरों का सौंदरीकरण हो रहा है। उन्होंने कहा कि यह सभी प्रमाण है कि भगवान राम का अयोध्या में जन्म हुआ।

मंदिर निर्माण की प्रगति को देखने के बाद कंगना रनौत काफी खुश नज़र आईं।उन्होंने कहा कि आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है ।इसके लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मैं धन्यवाद देती हूं।मोदी सरकार के प्रयास से मंदिर निर्माण का सपना साकार हो रहा है। कहा कि आज भगवान राम लला के दर्शन करने के लिए आई। अपनी आने वाली फिल्म तेजस जो की वायु सेना पर आधारित है उसमें राम मन्दिर का भी महत्वपूर्ण स्थान है। कहा अपनी फिल्म की सफलता के लिए भगवान राम से आशीर्वाद मांगा है।

Advertisements

Comments are closed.