The news is by your side.

फाइलेरिया कर्मी की मृतक आश्रित को मिली नौकरी

अयोध्या। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ.अजय राजा ने फाइलेरिया नियंत्रण अधिकारी कार्यालय के क्षेत्रीय कार्यकर्ता स्व.सुरेंद्र प्रसाद तिवारी की पत्नी ममता तिवारी को मृतक आश्रित के रूप में चतुर्थ श्रेणी के पद पर जिला प्रतिरक्षण अधिकारी अयोध्या के अधीन नियुक्ति का आदेश प्रदान किया और अपेक्षा किया वे पूरी लगन और निष्ठा के साथ अपनी सेवा प्रदान करें।

Advertisements

इस अवसर पर फाइलेरिया नियंत्रण अधिकारी डी के श्रीवास्तव ने नौकरी का आवेदन करते ही नियुक्ति आदेश प्रदान किए जाने पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी का आभार प्रकट किया। नियुक्ति आदेश पाकर ममता तिवारी भावुक हो गई,उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी, फाइलेरिया नियंत्रण अधिकारी, प्रशासनिक अधिकारी अशोक मिश्रा वरिष्ठ सहायक अजय चतुर्वेदी व कार्यालय के लोगो के प्रति आभार व्यक्त किया कि इस दुख की घड़ी में लोगों ने उनका साथ दिया व संबल प्रदान किया जिससे वे अपने पति को खोने के बाद भी अपने जीने का हौसला बनाए रख पाई

।मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने अपने अधीन सभी अधिकारियों से अपेक्षा किया कि वे किसी कर्मचारी की मृत्यु की दशा में उसके आश्रित को तत्काल सेवा लाभ प्रदान करने की कार्यवाही करें जिससे शासन और उच्च अधिकारियों की मंशा पूरी हो सके और कर्मचारी के आश्रित सम्मानजनक जीवन निर्वाह कर सकें।

Advertisements
इसे भी पढ़े  युवाओं को भाजपा सरकार ने दिया धोखा : अखिलेश यादव

Comments are closed.