The news is by your side.

एएनएम पंचम बैच व जीएनएम चतुर्थ बैच की छात्राओं को दी गयी विदाई

-चिरंजीव नर्सिंग इंस्टीट्यूट में समारोह का हुआ आयोजन


अयोध्या। शहर के चिरंजीव नर्सिंग इंस्टीट्यूट में ए. एन. एम व जी. एन. एम की छात्राओं ने फेयरवेल पार्टी पर संस्कृति नृत्य का आयोजन किया। जिसका शुभारम्भ मुख्य अतिथि चिरंजीव हॉस्पिटल एवं नर्सिंग इन्स्टीट्यूट के चेयरमैन डॉ. उमेश चौधरी व निदेशिका डॉ. जयन्ती चौधरी द्वारा दीप प्रज्वलित कर मां सरस्वती के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया गया ।

Advertisements

इस कार्यक्रम में छात्राओं ने हरियाणवी व पंजाबी गीतों पर नृत्य कर कार्यक्रम का समा बांधा व खूब मनोरंजन किया। छात्राओं की गजब की प्रतिभा एवं एक से बढ़कर एक प्रस्तुति छात्राओं ने पेश की। कार्यक्रम में नर्सिंग इन्स्टीट्यूट के चेयरमैन डॉ. उमेश चौधरी ने अपने सम्बोधन में नर्सिंग की छात्राओं को कर्त्तव्य निष्ठा, ईमानदारी, मेहनत व अच्छे ज्ञानोपार्जन के साथ जीवन में आगे बढ़ाने हेतु प्रेरित किया एवं उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी, नर्सिंग इन्स्टीट्यूट के प्रधानाचार्य डॉ. विशाल अलवर्ट ने छात्राओं को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

त्राओं में एक ओर जहां कार्यक्रम को लेकर जोश व उत्साह नजर आ रहा था, वहीं सीनियर की विदाई को लेकर उनके मन में उदासी थी। इस मौके पर नर्सिंग इंस्टिट्यूट के प्रशासनिक अधिकारी रविमणि चौधरी, प्रबंधक के. पी. मिश्र, रिंकी शुक्ला, असूतोष, प्रियम्वदा, गायत्री, वंदना, स्वर्णलता ,अंकिता, सुचिता , विजेन्द्र सहित अन्य सभी की सभी छात्राएं मौजूद रही।

Advertisements
इसे भी पढ़े  रुदौली ब्लॉक प्रमुख शिल्पी के आवास पर गूंजी गोलियों की तड़तड़ाहट, बाल-बाल बचीं

Comments are closed.