in ,

बिजली ठेकेदार से दबंगों ने मांगा गुंडा टैक्स

विद्युत लाइन फाउंडेशन निर्माण को पटवाकर भरवा दिया पानी

दबंगो द्वारा जबरन पाटे गये गड्ढे

अयोध्या। योगी सरकार के सुरक्षित प्रदेश बनाने के दावे की धज्ज्यिां उड़ाई जा रही है। पूराकलंदर थाना क्षेत्र में दबंग काम करने के बदले बिजली ठेकेदार से खुले आम गुंडा टैक्स मांग रहे न देने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहे है।
मामला बबूरिहा से सोहावल जाने वाली 132 केवीए हाइ टेंशन विद्युत लाइन के फाउंडेशन के निर्माण से जुड़ा है। थाना तारुन के नथनपुर निवासी अजीत प्रताप सिंह को विभाग ने फाउंडेसन बनाने का काम सौंपा है। बीते गुरुवार को श्री सिंह अपने मजदूरों और जेसीबी मशीन के साथ जब भदरसा के पीछे फुलवरिया में काम करा रहे थे कि तभी अबनपुर निवासी दंबग अभिषेक सिंह अपने दो गाड़ियों से मय असलहे के साथ कार्यस्थल पर पहुँचा उसके बाद उसने ठेकेदार अजीत सिंह की कनपटी पर पिस्टल लगाते हुए धमकाया की अगर काम करना है तो 20 हजार प्रति फाउंडेशन मुझे दो नही तो काम नही करने देंगे।
घटना की जानकारी अजीत ने तहरीर के जरिये जिले के एसएसपी को दी है। घटना के 24 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस आरोपी के खिलाफ कोई कार्यवाही नही कर पाई है। वहीं दबंगो ने बिजली ठकेदार द्वारा खोदवाये गये गड्ढ़ो को पटवाकर उक्त स्थान पर पानी भरवा दिया गया है।

इसे भी पढ़े  सरयू में स्नान कर सीधे रामलला के मंदिर पहुंच सकेंगे भक्त

What do you think?

Written by Next Khabar Team

भ्रष्टाचार में लिप्त मिले सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता

प्रयागराज से किन्नर अखाड़ा परिषद की भवानी मां होगी आप की प्रत्याशी