The news is by your side.

सांसद लल्लू सिंह से मिले डीआरएम मनीष थपियाल

-अयोध्या रेलवे स्टेशन के द्वितीय फेज के कार्यों की प्रगति की दी जानकारी

अयोध्या। रेलवे डीआरएम मनीष थपियाल ने रविवार को सांसद आवास जाकर सांसद लल्लू सिंह से मुलाकात की। उन्होनें रेलवे द्वारा अयोध्या में चलाई जा रही परियोजनाओं में प्रगति के बारे में सांसद को जानकारी दी। सांसद लल्लू सिंह द्वारा डीआरएम को निर्देशित किया गया कि सभी कार्य गुणवत्ता पूर्ण व समयवद्ध तरीके से हों। इसका विशेष ध्यान रखा जाय।

Advertisements

डीआरएम ने सांसद को अयोध्या रेलवे स्टेशन के द्वितीय फेज के कार्यों की प्रगति, लाइनों के दोहरी करण में प्रगति, मालगोदाम के बारे में जानकारी दी। अयोध्या कैंट तथा भरतकुंड रेलवे स्टेशनों पर प्रस्तावित सौर्न्दयीकरण के कार्य को जल्द शुरू किए जाने की बात कही। सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण के साथ ही परिवाहन की बेहतर सुविधाओं के लिए कार्य किए जा रहे है।

अयोध्या का रेलवे स्टेशन अर्न्तराष्ट्रीय स्तर का बन रहा है। जहां दूसरे फेज का कार्य चल रहा है। साथ ही अयोध्या के आस पास के स्टेशन भरत कुण्ड व अयोध्या कैंट के लिए स्वीकृत मिल चुकी है जहां जल्द ही कार्य आरंभ हो जाएगा। अयोध्या के आस पास के स्टेशनों के निर्माण में राम मंदिर निमार्ण की झलक दिखाई दे। जिससे अयोध्या आने वाले श्रृद्धालुओं को यहां की धर्मिकता व आध्यमिकता की अनुभूति स्टेशन पर उतरते ही मिल सके।

Advertisements
इसे भी पढ़े  स्वामी जानकी शरण के जीवन पर रचित पुस्तक झुनकी चरित पुस्तक का हुआ  विमोचन

Comments are closed.