The news is by your side.

विकास की नीतियों से जनता में उत्साह माहौल : लल्लू सिंह

-सांसद ने एक दर्जन स्थानों पर लगाई चौपाल

अयोध्या। सांसद लल्लू सिंह ने बीकपुर विधानसभा के सोहावल पूर्वी मंडल में एक दर्जन स्थानों में चौपाल लगाई। मोइयाकपूरपुर, सोखावां, मजनावां, उचितपुर, नवीगंज, परशुरामपुर, लखौरी, धन्नीपुर, मगलसी, चिर्रा, खिरौनी, सोहावल में आयोजित चौपाल के माध्यम से जनता से सम्पर्क व संवाद स्थापित किया। कार्यक्रम स्थलों पर पहुंचने पर सांसद लल्लू सिंह का स्वागत किया गया।

Advertisements

उचितपुर में आयोजित चौपाल में सांसद लल्लू सिंह ने कहा सभी वर्गों को समाहित कर सरकार द्वारा जनकल्याणकारी योजनाओं का निमार्ण किया गया है। सरकार द्वारा अन्त्योदय की परिकल्पना को साकार करते हुए समाज के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्तियों को योजनाओं का लाभ दिया गया है।

सर्वांगीण, सर्वसमावेशी विकास की नीतियों से जनता में उत्साह माहौल है। बेहतर परिवाहन की सुविधाओं के साथ ग्रामीणांचलों को शहरों से जोड़ा गया है। जिससे व्यापार के नए अवसर सुलभ हुए हैं। रामनगरी विश्व पर्यटन के केन्द्र में स्थापित हो गई है। हर कोई अयोध्या आना चाहता है। सबका साथ सबका विकास की नीति पर चलते हुए हम सबका विश्वास हासिल करने की लक्ष्य की ओर अग्रसर है। आयोजित चौपालों में ग्रामवासी, पदाधिकारी व कार्यकताओं की उपस्थिति रही।

Advertisements
इसे भी पढ़े  शिकारियों के डर से गायब हुए समदा में तैनात गार्ड

Comments are closed.