The news is by your side.

व्यस्तम स्थानों पर करें सरकार के विकास तथा योजनाओं की चर्चा : लल्लू सिंह

-चुनाव प्रबंधन में बूथ समिति तथा पन्ना प्रमुख की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण

अयोध्या। चौक के लल्ली देवी गेस्ट हाउस में बूथ अध्यक्षों तथा पन्ना प्रमुख में बैठक में सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि चुनाव प्रबंधन में बूथ समिति तथा पन्ना प्रमुख की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण होती है। चुनाव में विजय का आधार बूथ समितियां है। बूथ समिति के कार्यकर्ता पन्ना प्रमुखों के साथ व्यापक जनसम्पर्क अभियान में जुट जाएं। हर घर हर मतदाता से कम से कम तीन बार सम्पर्क व संवाद अवश्य हो। क्षेत्र के प्रभावी लोगों तथा नवमतदाताओं से विशेष सम्पर्क करें।

Advertisements

बूथ के लाभार्थियों से सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की चर्चा करें। सरकार द्वारा किए गए अयोध्या के अभूतपूर्व विकास तथा योजनाओं के सफल क्रियान्वयन की चर्चा क्षेत्र के व्यस्तम स्थानों पर अवश्य करें। महापौर गिरीश पति त्रिपाठी ने कहा अयोध्या के विकास में डबल इंजन की सरकार ने कोई कोर कसर नही छोड़ी है।

अयोध्या अपने पुरातन कालीन वैभव को प्राप्त कर रही है। अयोध्यावासी होने के कारण हम सभी की जिम्मेदारियां बढ़ जाती है। अयोध्या में जीत का अंतर देश में सर्वाधिक हो इसका हम सभी को संकल्प लेना है। बैठक में रवि सोनकर, अनिल सिंह, सुधीर कुमार सिद्धू, आशा गौड़, जय सिंह छोटे, बृजेन्द्र सिंह, सहित जयप्रकाश नारायण, झारखंडी, चौक व मोतीबाग क्षेत्र के बूथ समिति, पन्ना प्रमुख सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisements
इसे भी पढ़े  युवाओं को भाजपा सरकार ने दिया धोखा : अखिलेश यादव

Comments are closed.