The news is by your side.

चक्कर आया, मुंह से निकला झाग और निकल गई जान

-पुनर्नियुक्ति के तहत बुधवार को अदालत में स्टेनो पद पर करना था ज्वाइन

अयोध्या।  कचेहरी में मंगलवार को दूसरी पहर नई बिल्डिंग में एक शख्स को चक्कर आया। उसके मुंह से झाग निकला तो लोगों ने एंबुलेंस बुला तत्काल जिला अस्पताल भिजवाया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मृतक पूर्व में एडीजे-5 की अदालत पर स्टेनो के पद पर तैनात था और उच्च न्यायालय के पुनर्नियुक्ति आदेश के तहत उसको बुधवार को कार्यभार ग्रहण करना था।

Advertisements

नगर कोतवाली क्षेत्र के महिला अस्पताल के सामने बल्लाहाता निवासी सुरेश चंद्र निगम जिला कचेहरी में एडीजे-5 की अदालत पर स्टेनो के पद पर तैनात थे और लगभग 9 माह पूर्व अधिवर्षिता आयु पूरी करने के चलते सेवानिवृत्त हो गए थे। सेवानिवृत्त के बाद वह अनुबंध के तहत वह लोक अदालत में काम कर रहे थे। मंगलवार को दूसरी पहर 1ः30 बजे वह बहुमंजिली नई बिल्डिंग के सातवें तल स्थित दीवानी अदालत के अपने कार्यालय जा रहे थे कि भूतल पर ही पुलिस पिकेट के निकट उनको अचानक चक्कर आया। चक्कर आने के बाद वह कुर्सी पर बैठ गए। इसी दौरान मुंह से झाग निकला और नीचे गिर पड़े।

माजरा देख लोगों ने तत्काल एंबुलेंस से उनको जिला अस्पताल भिजवाया। जिला अस्पताल के इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात सर्जन वेद प्रकाश सिंह ने बताया कि 2ः05 बजे सुरेश चंद्र निगम को अस्पताल लाया गया। परीक्षण किया तो पता चला कि उनकी मौत हो चुकी है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 : मतदान कार्मिकों का हुआ प्रथम प्रशिक्षण

Comments are closed.